chandrapratapsingh

Jun 7, 20231 min

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

बरेली, 7 जून 2023 : बरेली के थाना सुभाषनगर क्षेत्र के बेहटा देह जागीर में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट में दो गंभीर रूप से घायल और छह लोग चोटिल हो गए। इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बेहटा देह जागीर निवासी तेजपाल ने बताया कि तीन दिन पहले डीजे बजाने को लेकर गांव के ही खंनु, लवली और मनीष के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद से आरोपी उनसे रंजिश मानने लगे थे। सोमवार शाम सभी आरोपियों ने तेजपाल को घेरकर पीट दिया। किसी तरह तेजपाल जान बचाकर अपने घर पहुंचा। जिसके बाद आरोपी लाठी-डंडे लेकर उसके घर पहुंच गए और हमला कर दिया। इस दौरान दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए।

छह लोग चोटिल, दो गंभीर घायल

दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने के बाद करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए, जबकि तेजपाल समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुभाषनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गंभीर रूप से घायलों को भर्ती कराया गया है।

चाट विक्रेता से मांगी रंगदारी

सुभाषनगर के चार दबंगों ने नुमाइश में चाट खाने के बाद विक्रेता से दस हजार रुपये की रंगदारी मांगी। विरोध करने पर जमकर पीटा और सामान के साथ तोड़फोड़ की। कोतवाली पुलिस ने चार नामजद समेत पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

    10
    0