statetodaytv

Aug 14, 20201 min

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना मुक्त – शुभचिंतकों को धन्यवाद

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना पर जीत हासिल कर ली है। ट्वीट कर इसकी जानकारी खुद गृहमंत्री ने दी है। शाह ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन वह डॉक्टरों की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे। अमित शाह 2 अगस्त से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे।

गृह मंत्री शाह ने ट्वीट किया, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

एक और ट्वीट में उन्होंने अपना इलाज करने वाले डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।

गृह मंत्री अमित शाह का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता में भर्ती हुए थे। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे।

टीम स्टेट टुडे

    50
    4