chandrapratapsingh

Nov 16, 20231 min

मायावती ने एमपी, छत्तीसगढ़ व राजस्थान विधानसभा चुनाव पर दिया बड़ा बयान

लखनऊ, 16 नवंबर 2023 : एमपी, छत्तीसगढ़ व राजस्थान व‍िधानसभा चुनाव में मतदान से पूर्व बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास न‍िकाली। मायावती ने का क‍ि 'भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए' जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा क‍ि एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान आदि में मतदान पूर्व चाहे भाजपा जीत जाए किन्तु कांग्रेस को नहीं जीतना चाहिए जैसा विशुद्ध गलत व फर्जी वीडियो का कांग्रेस द्वारा प्रचारित करना दुर्भाग्यपूर्ण व उनकी हताशा का प्रतीक। यह षडयंत्र बीएसपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए है। लोग सावधान रहें।

मायावती बोलीं कांग्रेस का इन राज्यों में अति-मिथ्या प्रचार जारी है, जबकि बीएसपी द्वारा चुनावी सभाओं में लोगों से वोट देने तथा विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दण्ड, भेद आदि हथकण्डों से सावधान रहने की अपील की गयी, जो पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए कांग्रेस की बौखलाहट से स्पष्ट है।

इतना ही नहीं मायावती ने यह भी कहा क‍ि अब जबकि मतदान नजदीक है विरोधी पार्टियों में भी खासकर कांग्रेस द्वारा, भाजपा से मजबूती से लड़ने के बजाय, बीएसपी विरोधी अपनी पुरानी नापाक हरकतों व साजिशों को जारी रखना घोर अनुचित व दुर्भाग्यपूर्ण, जिससे लोग सावधान रहें तथा चुनाव आयोग भी इसका समुचित संज्ञान ले।
    10
    0