chandrapratapsingh

May 1, 20231 min

राहुल ने मस्जिद से आजान की आवाज सुन बीच में ही रोका भाषण

बेंगलुरु, 1 अप्रैल 2023 : कर्नाटक में सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज कर्नाटक के तुमकुरु में एक जनसभा करने पहुंचे। राहुल जब रैली को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान एक ऐसी घटना घटी जो चर्चा का विषय बन गया।

आजान सुन रोक दिया भाषण

दरअसल, राहुल गांधी रैली में अपने भाषण के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोल रहे थे। उसी दौरान एक मस्जिद से अजान की आवाज सुनकर उन्होंने अपना भाषण रोक दिया। इसके बाद रैली में मौजूद लोगों की आवाज आते ही उन्होंने इशारों में उन्हें भी चुप करने का संदेश दिया।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल ने कर्नाटक की चुनावी रैली में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम को यह समझना होगा यह चुनाव किसी एक व्यक्ति का नहीं है, नरेंद्र मोदी का नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम अपने भाषणों में सीएम बोम्मई और बी एस येदियुरप्पा का नाम तक नहीं लेते, वो केवल अपने महिमामंडन करते हैं।

भाजपा ने 3 सालों में सिर्फ भ्रष्टाचार किया

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि 3 साल से भाजपा ने कर्नाटक में सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। कर्नाटक के लोगों ने भाजपा सरकार को 40 फीसद सरकार का टैग दे दिया है। राहुल ने कहा कि इसका अर्थ है कि वे जनता से 40 फीसद कमीशन चुराते हैं। राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी को भी कमीशन की जानकारी थी, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

    00
    0