chandrapratapsingh

Mar 29, 20222 min

टीएमसी विधायक ने दी खुली धमकी- 'भाजपा को वोट दिया तो देख लेंगे', भाजपा ने जारी किया वीडियो

कोलकाता, 29 मार्च 2022 : भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख व बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें टीएमसी के पांडवेश्वर (आसनसोल) के विधायक नरेन चक्रवर्ती ने भाजपा मतदाताओं और समर्थकों को खुली धमकी देते हुए कहते हैं कि वे बाहर न आएं और वोट न दें, अन्यथा परिणाम भुगतने होंगे। अमित मालवीय ने कहा कि ऐसे अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए लेकिन बंगाल में ममता बनर्जी उन्हें संरक्षण देती हैं।

जानकारी हो कि इस घटना का एक वीडियो भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख व बंगाल के सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर साझा करते हुए टीएमसी पर निशाना साधा है। अमित मालवीय ने लिखा है कि बंगाल विधानसभा में हंगामा हुए। बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत भाजपा विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

अगर आप वोट देने नहीं जाते है तो समझेंगे, आप हमारे समर्थक

मालूम हो कि पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा समर्थकों को खुलेआम धमकी देते हुए दिख रहे हैं। पांडेश्वर के हरिपुर स्थित तृणमूल कार्यालय में मीटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो तृणमूल की परेशानी बढ़ा सकता है। जिसमें विधायक को अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते सुना जा रहा है। जिसमें भाजपा समर्थकों को धमकाने की बात है। इस वीडियो को लेकर भाजपा मुखर हो गयी है, विधायक ने भी इसे पुराना वीडियो बताया है। जब विधायक धमकाने का निर्देश दे रहे है, उस समय उनके बाये पत्नी अनुभवा चक्रवर्ती और बाएं छोरा अंचल के प्रधान भी बैठें है।

ऐसी ही एक तस्वीर नरेंद्र ने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी साझा की है। वीडियो में तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ कह रहे है कि जो कट्टर भाजपा समर्थक हैं उन्हें धमकाना-चमकाना होगा। वे वोट देने जाएंगे तो भाजपा को वोट देंगे। उनसे कहें कि वह लोग वोट देने न जाए, अगर वह लोग वोट देने जाते हैं तो, उसके बाद वह लोग कहां रहेंगे खुद तय कर ले और अगर वह लोग वोट देने नहीं जाते हैं तो हम लोग समझेंगे कि वे हमारे समर्थन में है। अच्छा से यहां रहें, नौकरी, व्यवसाय करें। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा भी हमलावर हो गयी।

ममता ने सभी विपक्षी नेताओं और मुख्यमंत्रियों को लिखा पत्र।

भाजपा नेता सह पांडवेश्वर के पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि विधायक यह समझ गए हैं कि भाजपा के लोग वोट देंगे तो उनकी हार तय है। इस कारण उन्होंने इस तरह से धमकी दी है। वह तो अनुब्रत मंडल के शिष्य हैं और हो सकता है कुछ दिन बाद अनुब्रत मंडल जेल में होंगे। इस तरह धमकी देते रहेंगे तो अनुब्रत मंडल को जेल में लूडो खेलने के लिए दो-तीन लोगों की जरूरत होगी। तो हो सकता है यह जाएंगे। वही इस वीडियो को लेकर पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती का कहना है कि यह वीडियो पुराना है। भाजपा द्वारा अपने बदनाम करने की साजिश की जा रही है, वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

    110
    0