chandrapratapsingh

May 17, 20221 min

योगी सरकार ने प्रोटोकाल तोड़कर मंत्रियों के मार्गदर्शन के लिए पीएम को दिया धन्यवाद

लखनऊ, 17 मई 2022 : उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक मंगलवार को लोक भवन में हुई। इस बैठक में छह प्रस्ताव पर मुहर लगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रोटोकाल तोड़कर मंत्रियों के मार्गदर्शन पर धन्यवाद का प्रस्ताव भी है।

पीएम नरेन्द्र मोदी सोमवार को नेपाल के लुंबनी से कुशीनगर होकर लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचे और मंत्रियों का मार्गदर्शन करने के साथ रात्रि का भोजन भी किया। सोमवार को मंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लोक भवन में कैबिनेट की बैठक में छह प्रस्ताव पारित हुए। कैबिनेट बैठक के बाद मंत्रिपरिषद की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री आवास पर प्रोटोकाल तोड़कर मंत्रियों का मार्गदर्शन किए जाने पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहली बार उत्तर प्रदेश सरकार के सभी मंत्रियों से बात की। उन्होंने प्रोटोकाल को तोड़कर मंत्रियों को बातचीत में सुझाव दिए। इसी कारण मंत्रिपरिषद ने सर्वसम्मति से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

    160
    0