google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'सोनिया और राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई तो झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है'


शाहजहांपुर, 22 नवंबर 2023 : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को भ्रष्‍टाचार मुक्त बनाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए विपक्ष के भ्रष्‍ट नेताओं के घरों पर जब छापे पड़ते हैं तो उन्हें दर्द होता है। नेशनल हेराल्ड मामले में 750 करोड़ की संपत्ति जब्त हुई। सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई अभी तो झांकी है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है।

केशव प्रसाद बुधवार को खुदागंज के उखरी गांव में आयोजित ग्राम चौपाल में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद देश मे काफी कुछ बदला। राम मंदिर, धारा 370 इसके उदाहरण हैं। कांग्रेस सरकार में सेना के हाथ बांध दिए गए थे। कहा जाता था सीमा पार से गोली चले तो दिल्ली से पूछकर जवाब देना। प्रधानमंत्री मोदी ने सेना का मनोबल बढ़ाया। आज सीमा पार से गोली चलती है तो इधर से गोला चलता है। इसके लिए दिल्ली में पूछने की आवश्यकता नहीं होती है। यह है बदलता भारत।

उपमुख्यमंत्री ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व कार्यों को गिनाया। कहा कि सरकार शहर जैसी सभी सुविधाएं गांवों में देना चाहती है। इसमें ग्रामीणों को भी सहयोग करना होगा। तलाबों को बचाना होगा। पराली जलाने से बचना होगा। पंजाब में पराली जलाने के कारण दिल्ली का हाल सभी ने देखा है, लेकिन वहां की विज्ञापन वाली भृष्ट सरकार राहत दिलाने के लिए कुछ नहीं कर सकी। उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी वितरित किए। गांव में कुछ देर रुकने के बाद वह कानपुर रवाना होंगे।

1 view0 comments

Kommentarer


bottom of page