google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएम की सुरक्षा में चूक पर प्रतिक्रिया ना देने वाले अखिलेश पंजाब के किसानों के साथ


लखनऊ, 7 जनवरी 2022 : पंजाब केदौरे पर गुरुवारको प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी की सुरक्षामें चूक परकोई भी प्रतिक्रयाना देने वालेसमाजवादी पार्टी के अध्यक्षअखिलेश यादव तोपंजाब के किसानोंके साथ खड़ेहैं। पंजाब मेंपीएम मोदी कीसुरक्षा में चूकपर विभिन्न दलके नेताओं नेकड़ी प्रतिक्रिया दीहै। यह मामलाभले ही सुप्रीमकोर्ट में पहुंचगया है, लेकिनसमाजवादी पार्टी के अध्यक्षअखिलेश यादव तोपंजाब के किसानोंके साथ हैं।



लखनऊ में अखिलेश यादवने कहा कि मैं पंजाब के किसानों से अपीलकरता हूं कि कम से कम प्रधानमंत्री मोदी जी को जनसभा केमंच पर तो जाने देते। वह चुनावी सभा केमंच पर जाते और खाली कुर्सियां देखते तो उन्हेंअच्छा लगता औरखाली कुर्सियों परभी भाषण देना चाहिए था, क्योंकिउत्तर प्रदेश मेंभी भी उनकेलिए सिर्फ खाली कुर्सियां हैं। पूर्वमुख्यमंत्री ने कहाकि उन्हें किसानोंको बताना चाहिएकि तीन कालेकाननू क्यों लाएंऔर क्यों वापसलिया।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले देख उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भले ही चुनावी सभा और रैली को स्थगित करने की घोषणा की थी, लेकिन वह आज गोंडा पहुंच गए। गोंडा में उन्होंने कहा कि अगर भाजपा अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनाना चाहती तो एक वर्ष में बन जाता। भाजपा मंदिर बनाना नहीं बल्कि, उसके नाम पर वोट लेना चाहती है। समाजवादियों ने सिर्फ छह माह में ही भगवान परशुराम का मंदिर बना दिया। अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने भाजपा की जनविश्वास यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि इन्हें जनविश्वास यात्रा नहीं बल्कि, प्रदेश में जनमाफी यात्रा निकालनी चाहिए।

39 views0 comments