google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर भ्रामक खबर फैलाने वाले चार गद्दार गिरफ्तार



केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आ रही थी. अब खुद अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। साथ ही अफवाहों को दरकिनार करते हुए कहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

कई लोगों ने मेरी मौत की दुआ मांगी


शाह ने ट्विटर पर एक संदेश में कहा कि पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

पार्टी कार्यकर्ताओं की चिंताओं को नजरअंदाज नहीं कर सकता

जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि ये सभी लोग अपने काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की। परंतु मेरे पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की। उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता।


मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ, मुझे कोई बीमारी नहीं


इसलिए, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कई बीमारी नहीं है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और मजबूत करती है। इसलिए, मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपना काम करेंगे।



शाह के बारे में अमानवीय टिप्पणी निंदनीय- नड्डा


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य के बारे में अमानवीय टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। किसी के स्वास्थ्य के बारे में इस तरह की भ्रामक बातें फैलाना, उन लोगों की मनोस्थिति को दर्शाता है। मैं इसकी कड़ी भर्त्सना करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसे लोगों को सदबुद्धि दे।


'गंदी मानसिकता'- स्मृति ईरानी

अमित शाह के जरिए अफवाहों पर जवाब देने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा है, 'आप दीर्घायु हों यही हम सबकी कामना है। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सेहत पर अफवाह फैलाना गंदी मानसिकता है।


चार गद्दार गिरफ्तार

अमितशाह की सेहत को लेकर फर्जी ख़बर भेजने के मामले में 4 लोगो को हिरासत में लिया गया है।

- फिरोजखान जफरखान पठान, अहमदाबाद

- सरफराज अब्दुल माजिद मेमन, अहमदाबाद

- साजिद अली बचु भाई, भावनगर

- सिराज हुसैन मोहम्मद अली, भावनगर

ये सभी गृहमंत्री अमित शाह के गृहनगर राज्य गुजरात से है।


टीम स्टेट टुडे



Advt.

Advt.

 

61 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0