google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

असीम अरुण का अखिलेश पर हमला, कहा- भाजपा के टूटने का देख रहे सपना


फर्रुखाबाद, 10 सितंबर 2022 : पूर्व आइपीएस एवं समाज कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) असीम अरुण ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्र के निर्माण का कार्य करता है, अखिलेश यादव भाजपा के टूटने का सिर्फ सपना ही देख सकते हैं। वह शनिवार को यहां स्वामी विवेकानंद कॉलेज आफ नर्सिंग के शुभारंभ समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

स्वामी विवेकानंद कॉलेज ऑफ नर्सिंग के उद्घाटन समारोह में आए समाज कल्याण राज्यमंत्री असीम अरुण ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान का जवाब दिया जिसमें उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को 100 विधायक लेकर आने पर मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव भाजपा के टूटने का सपना देख सकते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि भारतीय जानता पार्टी में मुख्यमंत्री से लेकर बूथ अध्यक्ष तक का कार्यकर्ता किसी पद के लालच में काम नहीं करता है। भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्र निर्माण के लिए आता है।

असीम अरुण ने विपक्षी एकता पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नतीजे चौंकाने वाले होंगे। इस बार प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी। सपा के शासन में कुर्सी पर बैठे राजा का आदेश चलता था, लेकिन भाजपा के शासन में कानून का राज है। भाजपा का कार्यकर्ता पहले तो गलत चलने के लिए कई बार सोचेगा और अगर वह गलत राह पकड़ता है तो फिर कानून अपना काम करेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में कानून व्यवस्था मजबूत हुई है।अब घरों से बाहर निकलकर काम करने वाली महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती है। रात को भी घर आने में उनको दिक्कत नहीं होती है। हेल्पलाइन नंबर अधिकांश महिलाओं के पास मौजूद है। फर्रुखाबाद और कन्नौज की जनता ने सातों विधानसभा सीटें भाजपा को दी हैं। अब हमारी जिम्मेदारी है कि जनता की सेवा पूरे मनोयोग से करें, जो कर भी रहे हैं।
1 view0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0