google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

चंदौसी में प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह का बड़ा बयान


चंदौसी, 22 अप्रैल 2023 : जनपद के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि अतीक हत्याकांड में सरकार का नाम जोड़ना पूरी तरह से गलत है। सरकार न्यायिक प्रक्रिया के तहत काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी। जहां तक अतीक की हत्या का सवाल है तो यह सब विपक्ष का काम है। ऐसे काम वह ही बेहतर ढंग से करते हैं। वे यहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में चंदौसी के शक्तिनगर स्थित कार्यालय पहुंचे थे।

नसीहत के बाद भी दिया बयान

प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान तब आया है जबकि इस मुद्दे को लेकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल है। विपक्ष पूरी तरह से भाजपा के घेरने में जुटा है। हालांकि अतीक मामले में सरकार भी अपने मंत्रियों को फूंक फूंककर कदम उठाने व अनर्गल बयानों से बचने की नसीहत दे रही है। प्रेस से वार्ता के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने कहा कि पूर्व की सपा की सरकार के कार्यप्रणाली को जनता देख चुकी है। अतीक अहमद सपा की ही देन है। अपराधी से नेता बनाने का काम सपा ने किया है। जहां तक उसकी हत्या की बात है तो यह सब विपक्ष की ही साजिश है।

अतीक के सीने में थे कई राज

धर्मपाल सिंह ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि यह हत्या उनके द्वारा ही कराई गई है। क्यों कि अतीक के सीने में कई राज थे और यह यदि बाहर आ जाते तो कई की कलई खुल सकती थी। यह राज अतीक की मौत के साथ ही दफन हो जाए इसीलिए यह हत्या कराई गई है। हालांकि इसके बाद पूछे गए इससे जुड़े अन्य सवाल पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

संभल में सात सीटों पर चुनाव लड़ रही भाजपा

पार्टी के अंदरूनी हालात और संभल में सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ रही भाजपा के रणनीति व अंदरूनी कलह को कैसे पाटेंगे के सवाल पर बोले कि भाजपा बड़ा अनुशासित संगठन है। कार्यकर्ता अनुशासित हैं। सभी को समझा लिया गया है। जिसे टिकट है उसके लिए हर कोई काम कर रहा है। भाजपा को मजबूत बनाना ही सभी कार्यकर्ता का लक्ष्य है।

0 views0 comments

コメント


bottom of page