google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

बुलंदशहर में जिला महिला अस्पताल की एमएनसीयू देख संतुष्ट दिखे मुख्यमंत्री


बुलंदशहर, 27 अगस्त 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर के दौरे में प्रसन्नचित नजर आए। पुलिस लाइन सभागार में पार्टी पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से बात कर उन्होंने जिले की सियासी नब्ज टटौली। विधायकों से विकास कार्यों पर बात की। इसके बाद जिला महिला अस्पताल और राजकीय मेडिकल कालेज का निर्माण भी उन्होंने देखा।

मुख्यमंत्री शनिवार की दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर हेलीकाप्टर से बुलंदशहर पुलिस लाइन पहुंचे। भाजपाओं ने बुकें देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद योगी सीधे पुलिस लाइन सभागार पहुंचे और जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर उन्होंने चर्चा की। संगठन के पदाधिकारियों से भी उन्होंने कुछ मिनट बात की। इसके बाद गाड़ियों का काफिला सीधे जिला महिला अस्पताल पहुंचा। ग्राउंड फ्लोर देखते योगी प्रसन्नचित नजर आए। इसके बाद वह जिला महिला अस्पताल के चौथे तल पर पहुंचे। यहां मदर न्यू बोर्न केयर यूनिट को देखकर संतुष्टि जाहिर की और अधिकारियों से पूछा कि यूनिट में स्टाफ तो पूरा है। मदर न्यू बोर्न केयर यूनिट तैयार करने वाली संस्था के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री ने जारी ली। इसके बाद जिला अस्पताल परिसर में बन रहे मेडिकल कालेज के 200 बेड के अस्पताल का निर्माण कार्य देखा। यहां से अफसरों के काफिले के साथ योगी निर्माणाधीन मेडिकल पहुंचे। अफसरों को मेडिकल कालेज का निर्माण गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। कुछ मिनट निरीक्षण के बाद योगी नुमाइश मैदान स्थित निकुंजहाल पहुंचे। यहां पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित किया।

बुलंदशहर को आधुनिक बुलंदशहर के रूप में विकसित करेंगे:योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अंत्योदय के संकल्प पथ पर बढ़ते नए उत्तर प्रदेश के नए बुलंदशहर में आज सिक्षा, सामाजिक सुरक्षा और स्वराज के क्षेत्र में एक नया अध्याय जुड़ रहा है। बुलंदशहर को आधुनिक बुलंदशहर के रूप में विकसित करेंगे। उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे बनने के बाद मात्र साढ़े पांच घंटे में प्रयागराज पहुंच जाएंगे।


3 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0