google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'बदमाशी करेगा कोई तो क्‍या करेगी पुलिस


पटना, 27 जुलाई 2023 : बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद ने कटिहार में बिजली कटने के बाद प्रदर्शन करने उतरें लोगों पर लाठीचार्ज-फायरिंग में हुई मौतों के मामले में मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

बिजेंद्र सिंह ने कहा कि बारिश का मौसम है, बारिश होने पर ट्रिपिंग हो जाती है, जो देशभर में होती है सामान्‍य घटना है अकेले बिहार का मामला नहीं है।

मंत्री ने कहा कि जब यह समस्‍या हुई तो कुछ लड़के आए और प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इसके बाद उन्‍होंने पत्‍थर फेंकना और लाठी चलाना शुरू कर दिया। उन लोगों ने ऑफिस का गेट तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने जाकर कार्रवाई की, यही घटना है।

वहीं, जब एक पत्रकार ने सवाल किया कि पुलिस पैर में भी तो गोली मार सकती थी, इसपर मंत्री ने कहा कि जांच की रिपोर्ट आ रही है, डीएम-एसपी लगे हुए हैं।

एक रिपोर्टर ने कहा कि बीजेपी कह रही है कि नीतश सरकार जनरल डायर हो गई है, गोल‍ियां चलवा रही है तो भाजपा पर भड़कते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार क्‍या फूल-माला पहना रही है, कानून व्‍यवस्‍था को कंट्रोल तो करना पड़ेगा। भाजपा जब हमारे साथक सरकार में थी, तब क्‍या बोलती थी? इसपर ज्‍यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। सब अपना-अपना काम कर रहे हैं।

0 views0 comments

تعليقات


bottom of page