google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

CM YOGI के कार्यक्रम में काले कपड़ों पर पुलिस ने लगाया प्रतिबंध


गाजीपुर, 9 सितंबर 2022 : जौनपुर जिले में मुख्‍यमंत्री को काला कपड़ा दिखाने की जानकारी मिलने के बाद जिला पुलिस प्रशासन ने काफी सख्ती करते हुए सीएम के कार्यक्रम के दौरान काला कपड़ा लेकर जाने पर रोक लगा दी। पुलिस ने दो स्थानों पर काला कपड़ा रखवा कर ही लोगों को आगे जाने दिया। शुक्रवार की दोपहर एक बजे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गाजीपुर पहुंचे तो सुरक्षा कड़ी कर दी गई। इस दौरान मुख्‍यमंत्री पीजी कालेज के संस्थापक बाबू राजेश्वर प्रसाद सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। वहीं गाजीपुर पहुंचने पर पीजी कालेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फूल माला से स्वागत किया गया।

जिले में विभिन्‍न योजनाओं के 50 लाभार्थियों को मोबाइल, गैस चूल्हा, ट्राईसाइकिल और समूहों को चेक का वितरण किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जिले में एक घंटा 50 मिनट रहे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर गुरुवार की देर रात तक तैयारी चलती रही। सीएम की सुरक्षा को देखते हुए पीजी कालेज के आसपास सात सौ मीटर एरिया को पूरी तरह से ब्लाक कर दिया गया। इसके अंदर कोई बिना जांच कराए प्रवेश नहीं कर सका। वहीं वाहनों को विकास भवन चौराहे के पास ही रोक दिया जाएगा। इसके लिए वहां बैरिकेडिंग कर दी गई था।

मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर लैंड करेगा। यहां से वह बाइ कार द्वारा पीजी कालेज पहुंचेंगे। कालेज के संस्थापक बाबू राजेश्वर प्रसाद सिंह के आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद उनके स्वजन से मिलेंगे। इसके लिए सीएम के आधे घंटे का कार्यक्रम आरक्षित रखा गया है। यहां से वह पीजी कालेज के ग्राउंड पहुंचकर जनसभा को संबोधित रहेंगे। सीएम के आगमन को लेकर कालेज के आसपास चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात रहेगी। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक रोहन पी. बोत्रे गुरुवार को कई बार पीजी कालेज और सभा स्थल पर पहुंचे। चल रही तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश देते रहे। पीजी कालेज खेल मैदान पर गुरुवार की देर शाम मंच तैयार कर दिया गया।

डीएम एमपी सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्मार्ट फोन, ट्राईसाइकिल, गैस चूल्हा, सिलाई मशीन के साथ-साथ जनपद के समूहों को 5.71 करोड़ का चेक सौंपेगे। सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा और सीओ गौरव कुमार पूरे दिन यहीं जमे रहे।

1 view0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0