google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

गुंडों में बुलडोजर बाबा का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा-सीएम


मुरादाबाद, 10 फरवरी 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिलारी में जनसभा होनी थी। लेकिन मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री का आगमन अंतिम समय पर रद कर दिया गया। बाद में मुख्यमंत्री ने जनसभा को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। खराब मौसम और बारिश के बीच भी सभा मैदान में हजारों की संख्या में लोग जुटे। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि खराब मौसम के कारण वह यहां नहीं आ सके, इसके लिए खेद है। बारिश के बावजूद आप सभी यहां पहुंचे इसके लिए आभार।

उन्होंने कहा कि आप सभी परमेश्वर लाल सैनी को विधायक बनाकर विधानसभा भेजें। बिलारी में जो भी समस्याएं होंगी उन्हें दूर किया जाएगा। सभी योजनाओं को लाभ आप तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी होगी। भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी घोषणा पत्र की सभी योजनाओं को पूरा करने का भरोसा दिलाते हैं। पिछले घोषणा पत्र की सभी घोषणाओं को पूरा करके दिखाया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड भी प्रस्तुत किया। बोले कि समाजवादी पार्टी की सरकार और भाजपा की सरकार में फर्क साफ दिखाई देता है। सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।

गरीबों का हक मारने वाले गुंडे जेल में हैं या प्रदेश छोड़ गए। माफिया की संपत्ति जब्त कर उन पर बुलडोजल चलाकर गरीबों के आवास बनाए जा रहे हैं। बुलडोजर बाबा का खौफ उनमें बरकरार है। अगली बार सरकार बनते ही बचे हुए गुंडे भी जेल भेज दिए जाएंगे। सरकार बनने पर किसानों को 14 दिन में भुगतान होगा। पहली सरकार में केवल कुछ लोगों को कुछ परिवारों को ही लाभ मिलता था, अब डबल इंजन की सरकार में सभी योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंच रहा है। इसके बाद उन्होंने भयमुक्त समाज, सुशासन, तमाम विकास और कल्याणकारी योजनाओं का हवाला देकर कहा कि हमारी सरकार ने माफिया राज गुंडाराज को खत्म करके दिखाया है।

8 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0