google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राहुल गांधी की 'हाफ-टीशर्ट' पर UP सरकार कर रही है रिसर्च


लखनऊ, 05 जनवरी 2023 : राजनीति गलियारों में इन दिनों राहुल गांधी की टीशर्ट चर्चा का विषय तो बनी ही हुई थी अब उस पर रिसर्च भी शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का बयान इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि राहुल गांधी को आखिरकार ठंड क्यों नहीं लगती है इसका पता लगाने के लिए रिसर्च किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में दो दिनों के लिए उत्तर प्रदेश में थे। राज्य में रिकॉर्ड तोड़ सर्दी के चलते लोग ठिठुर रहे हैं वहीं राहुल गांधी हाफ टीशर्ट में आना चर्चा के केंद्र में आ गया, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कई जगह उनसे सवाल पूछा जा रहा है कि इतनी सर्दी में आप हाफ टीशर्ट में क्यों हैं, यह सवाल बीजेपी के विरोधी दलों से भी पूछा जा रहा है। इसी दौरान ब्रजेश सिंह ने बताया कि राहुल गांधी को सर्दी क्यों नहीं लग रही है इस पर रिसर्च किया जा रहा है।

इंटरव्यू के दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खबरें आ रही हैं कि राहुल गांधी 3-4 डिग्री तापमान में भी ठंड नहीं लग रही है, उन्होंने कहा कि शोध चल रहा है कि उन्हें प्रतिरोधक क्षमता कहां से मिल रही है। बकौल उपमुख्यमंत्री, हमने विशेषज्ञों से भी इस बारे में पता लगाने के लिए कहा है। वहीं जब राहुल गांधी से उनकी हाफ टीशर्ट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी टी-शर्ट पर सवाल असली मुद्दा नहीं है, बल्कि मजदूर और बच्चों का बिना कपड़ों के घूमना इससे बड़ा मुद्दा है।

बागपत में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं (भारत जोड़ो) यात्रा में टी-शर्ट पहनकर चलता हूं। यात्रा में मेरे साथ गरीब किसान मजदूरों के कई बच्चे फटे कपड़े पहनकर चलते हैं। लेकिन मीडिया यह नहीं पूछता कि सर्दी के मौसम में गरीब किसानों और मजदूरों के बच्चे बिना स्वेटर/जैकेट के क्यों चल रहे हैं? इसके अलावा प्रियंका गांधी ने भी इस विषय पर टिप्पणी देते हुए कहा कि मेरे भाई को इसलिए ठंड नहीं लगती है क्योंकि उन्हें सच्चाई की चादर ओढ़ रखी है।

0 views0 comments

Commentaires


bottom of page