google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

"नायक नहीं खलनायक हूं मैं..." पार्षद के कार्यालय पर शराब पार्टी


लखनऊ, 2 अक्टूबर 2023 : फैजुल्लागंज वार्ड चतुर्थ से भाजपा पार्षद रामू दास कनौजिया के घर पर शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे ताबड़तोड़ सुतली बम फोड़े गए। धमाकों की आवाज सुनकर वह बाहर निकले तो देखा घर के छज्जे का प्लास्टर उखड़ा था। खिड़की के शीशे टूटे थे।

पुलिस ने दो सुतली बम बरामद किए हैं। उधर, एक वीडियो प्रसारित हुआ है, जिसमें शनिवार रात करीब 12 बजे पार्षद के मामा कालोनी आफिस में 8-10 लोग शराब पार्टी करते हुए एक-दूसरे को सुतली बम दिखा रहे हैं।

पार्षद कार्यालय में फोड़े सुतली बम

प्रसारित वीडियो में पार्षद के कार्यालय में लोग कुर्सी और सोफे पर बैठे हैं। टेबल पर पानी के पाउच, सिगरेट की डिब्बी, माचिस और शराब की बोतल रखी है। कुछ लड़के कुर्सी पर बैठे सिगरेट पीते हुए छल्ला बनाकर गाली-गलौज कर रहे हैं। इस दौरान एक लड़के ने तीन सुतली बम निकालकर दिखाए।

यह वीडियो रविवार दोपहर प्रसारित होने के बाद लोगों ने उल्टा पार्षद पर आरोप लगाने शुरू कर दिए क्योंकि, जिस तरह के सुतली बम कार्यालय में दिखाए जा रहे हैं, वैसे ही घर के बाहर से पुलिस ने बरामद किए हैं। कुछ लोगों ने कहा कि पार्षद ने किसी को फंसाने या फिर सुरक्षा लेने के लिए खुद पर सुतली बम फोड़वाए हैं।

हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस घटना से जुड़े हर बिंदु की जांच कर रही है। मड़ियांव पुलिस ने पार्षद की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्र के मुताबिक, पार्षद के घर के बाहर एक सुतली बम सड़क तो दूसरा नाली में मिला है। इन सुतली बम का आकार और बनावट वैसी ही है, जैसे प्रसारित वीडियो में दिख रहे हैं।

वीडियो पार्षद के आफिस में चल रही दारू पार्टी का है। वीडियो में दिखने वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। आशंका है कि इन लड़कों को बमबाजी की जानकारी है। वहीं, पार्षद के घर जाने वाले अन्य मार्गों पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल की जा रही है। चार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

शेखर राजपूत की आइडी से इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो

शनिवार रात पार्षद के आफिस में चल रही दारू पार्टी का वीडियो शेखर राजपूत की आइडी से इंस्टाग्राम पर डाला गया। दफ्तर में टीवी चल रही है। गाना बज रहा है- "नायक नहीं खलनायक हूं मैं..." चल रहा है। पोस्ट पर ईशू ने कमेंट किया, इतनी रात में, फिर लिखा आप सबका पढ़ना-लिखना बेकार है। किसी ने लिखा कि यह सोने का टाइम है। मुझे लग रहा है कि रोज पार्टी करते हो पार्षद के दफ्तर में, पापा कुछ नहीं कहते। दीपक राजवंशी ने गाली देते हुए लिखा टाइम नहीं देख रहे हो कितना हो रहा है।

0 views0 comments

Comments


bottom of page