google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

जानिए सीएम योगी ने किसे कहा यूपी में ये दो लड़कों की जोड़ी दंगा कराने आई है


हापुड़, 30 जनवरी 2022 : उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर नेता लगातार जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं। सभी पार्टियों की ओर से पुरजोर कोशिश की जा रही है। इसी कड़ी में सीएम योगी चुनाव प्रचार करने के लिए धौलाना (हापुड़) पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से अगले कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मांगा। इसके साथ ही उन्होंने पहले की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सपा सरकार पर साधा निशाना

सीएम ने कहा कि वर्तमान में भारत के प्रथम स्वतंत्र समर में धौलाना के क्रांतिकारियों ने भी अपने आप को बलिदान किया था। पिलखुवा के नगरवासियों का अभिनंदन करता हूं। योगी ने कहा कि फर्क साफ है लोग कहते हैं कि क्या फर्क साफ है। सपा सरकार में दंगा वादी काम था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अंदर आपको यह फर्क स्पष्ट देखने को मिलता होगा।

सुरक्षा व्यवस्था पर पहले की सरकार पर किया कटाक्ष

2017 से पहले कोई सुरक्षित नहीं था बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं। अराजक मंजर था। विकास की योजनाएं ठप पड़ी थीं। गरीबों को शासन की योजनाएं नहीं मिल पाती थीं। विकास का पैसा इत्र वाले के घर में कैद हो जाता था। हर तीसरे दिन बंद रहता था।

पहले होते थे दंगे

लखनऊ में दंगे होते थे लेकिन दंगाइयों खिलाफ कार्रवाई नहीं होती थी। सीएम ने मुजफ्फरनगर के गौरव और सचिन की हत्या का भी जिक्र किया। सपा के संरक्षण में पलने वाले गुंडों ने सचिन और गौरव के निर्मम हत्या की थी। दो लड़कों को जो जोड़ी है ना वह दंगा कराने को आई है। किराना और मुजफ्फरनगर में कितनी गर्मी है शांत हो जाएगी मैं तो मई और जून की गर्मी को भी शांत कर देता हूं। वैक्सीन एवं खाद्यान्न के मामले में गरीबों को गुमराह करने का प्रयास किया। नौजवानों के लिए नौकरी निकलती थी चाचा भतीजा वसूली के लिए निकलते थे। पारदर्शिता के साथ यूपी के नौजवानों को नौकरी मिल रही है। गंगा एक्सप्रेसवे बनने पर 6 घंटे में हापुड़ का पापड़ प्रयागराज पहुंच जाएगा।

2 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0