google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

रेड ज़ोन की दुल्हन,ग्रीन ज़ोन का दूल्हा, बारात में शामिल हुआ कोरोना वायरस,पॉजिटिव रिपोर्ट का गिफ्ट



मध्‍य प्रदेश की राजधानी के रेड जोन में हुई एक शादी ने दो ज़िलों में हड़कंप मचा दिया है। शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकल आयी। शादी में शामिल दूल्हा सहित शामिल 32 लोगों को फौरन होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। दुल्हन रेड जोन भोपाल से शादी कर ग्रीन जोन रायसेन के मंडीदीप गयी थी। इसलिए रायसेन में भी हड़कंप मचा हुआ है। क्वारंटाइन किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है कि वो और कितने लोगों के संपर्क में आए। ऐसे में कोरोना चेन बनने का खतरा भी पैदा हो गया है।


भोपाल से सटे रायसेन जिले में 3 दिन पहले शादी के बाद 1 घर में दुल्हन आई थी। दुल्हन की तबीयत खराब होने के बाद उसकी जांच करवाई गई। जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकली। उसके बाद दूल्हा समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। दुल्हन भोपाल की रहने वाली है। घटना के बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया है। डॉक्टरों की टीम परिवार के सभी लोगों का सैंपल लेगी।


Advt.

दरअसल, रायसेन जिले के मंडीदीप के सतलापुर निवासी 1 नवविवाहिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। भोपाल जाटखेड़ी निवासी दुल्हन का विवाह कोरोना काल में 18 मई को ही सतलापुर के लड़के से हुआ था। शादी के दिन ही उसका सैंपल लिया गया था, अब 2 दिन बाद उस नवविवाहिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नई नवेली दुल्हन को ससुराल के घर की जगह हॉस्पिटल जाना पड़ा।


भोपाल एम्स में भर्ती


रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दुल्हन को भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया है। दुल्हन के परिवार सहित 32 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है, इनमें से हाई रिस्क वाले लोगों के सैंपल 5 दिन बाद लिए जाएंगे।

Advt.

दुल्हन के परिजनों ने बताया कि बेटी को 7 दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला। शनिवार को उसका सैंपल जांच के लिए दिया था। इस बीच उसकी शादी हुई। बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


टीम स्टेट टुडे


Advt.

Advt.


73 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0