google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अल्पसंख्यकों से अखिलेश की अपील, भाजपा के एजेंडे में न फंसें


लखनऊ, 2 जून 2022 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अल्पसंख्यकों से अपील की कि वे भारतीय जनता पार्टी के किसी एजेंडा में न फंसकर वर्ष 2024 के लोकसभा चुनावों में एकजुट होकर ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखें। उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा अल्पसंख्यकों के हितों का संरक्षण किया है। उन्होंने वर्ष 2022 के विधान सभा चुनाव में एकमुश्त सपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय का धन्यवाद भी दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि आज देश भाजपा की कुनीतियों के चलते तमाम समस्याओं से जूझ रहा है।

देश की अर्थव्यवस्था में गिरावट आई है। अमीर गरीब के बीच असमानता बढ़ी है। महंगाई भ्रष्टाचार से लोग परेशान हैं। नोटबंदी-जीएसटी ने व्यापार चौपट कर दिया है। किसान, नौजवान के हितों की उपेक्षा की जा रही है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नफरत फैलाने और समाज को बांटने के एजेंडे पर काम कर रही है। संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। महत्वपूर्ण पदों पर आरएसएस के लोगों को बैठाया जा रहा है। वह देश की गंगा जमुनी संस्कृति को तोड़ने और आपसी सौहार्द नष्ट करने में लगी है। उसकी इन नीतियों से देश के एक बड़े वर्ग में भय और असुरक्षा की भावना है। समाजवादी पार्टी सामाजिक सद्भाव और सबको साथ लेकर विकास के रास्ते पर चलने के लिए प्रतिबद्ध है।

बैठक की अध्यक्षता समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना इकबाल कादरी तथा संचालन महासचिव मो. यामीन खान ने किया। इस बैठक में वक्ताओं ने अखिलेश यादव के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए भरोसा दिलाया कि अल्पसंख्यक पूरी तरह से उनके साथ हैं और रहेंगे। आगामी लोकसभा चुनावों में भी उनका समर्थन समाजवादी पार्टी को मिलेगा। बैठक में मौलाना इरफान उल हक कादरी, सरताज चौधरी, आफताब कुरैशी, मोहम्मद यूनुस, सरदार सुरेन्द्र सिंह, डेनियल साइमन, इसरार चौधरी आदि उपस्थित थे।

2 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0