google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मोदी और योगी को मुस्लिम महिलाओं ने भेजी राखी, 2024 के लिए दी शुभकामनाएं


लखनऊ, 9 अगस्त 2022 : प्रयागराज शहर से सटे नैनी निवासी कमर बानो समेत अन्य मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भेजी है। राखियों के साथ शुभकामना संदेश में ईश्वर से प्रार्थना की है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह फिर जीत दर्ज करें। भाजपा दोबारा सरकार में आए जिससे सर्व समाज का हित हो। राष्ट्र प्रगति के पथ पर अग्रसर रहे। इन राखियों में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर बनी है। उस पर मोदी राखी और योगी राखी भी लिखा है।

पीएम से मुलाकात की है कमर बानो की चाहत

कमर बानो कहती हैं कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिल पाएंगी। उन्हें प्रधानमंत्री कार्यालय से दिल्ली बुलाने के लिए फोन भी आएगा। वह रक्षाबंधन की सभी तैयारियां कर चुकी हैं। उन्होंने एक अन्य पत्र भी प्रधानमंत्री को लिखा है। उसमें उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। इसी क्षेत्र के पप्पू सिद्दीकी, हरमन जीत सिंह, दलजीत कौर, अभिषेक मसीह, अरविंद जैन सहित तमाम अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने भी प्रधानमंत्री को अपनी शुभकामनाओं के साथ राखी को भेजा है।

अल्पसंख्यक समाज के लोगों को पीएम और सीएम हैं काफी पसंद

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने कहा कि यह राखियां यह बताने के लिए पर्याप्त हैं कि अल्प संख्यक समाज के लोग भी उन्हें पसंद करते हैं। यह भी आग्रह किया कि अन्य लोग भी अपनी सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए राखी भेजें। साथ में फीडबैक भी दें कि उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं।

0 views0 comments

Commenti


bottom of page