google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मध्य प्रदेश निवासी मां-बेटा व बेटी ने खाया जहर, तीनों की मौत, पिता गंभीर


बलरामपुर, 28 दिसंबर 2022 : मध्य प्रदेश निवासी मंटोले की पत्नी रेखा, बेटा कान्हा व बेटी लक्ष्मी की संदिग्ध परस्थितियों में मौत हो गई। तीनों के मुंह से झाग निकल रहा था। मंटोले पुत्र कालीचरण की हालत गंभीर होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों ने कोई विषाक्त पदार्थ खाया था। घटना से मुहल्लेवासियों में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने घटनास्थल का जायजा लिया। पूरा परिवार बलरामपुर के उतरौला के लालगंज मुहल्ले में अंतर सिंह के किराये के मकान में रह रहा था।

मंटोले मध्य प्रदेश के बौड़खारी पोस्ट मोहना थाना लहर जनपद भिंड का रहने वाला है। वह उतरौला में आठ साल से किराये के मकान में रहकर पानी पूरी का ठेला लगाता है। बताते हैं कि बुधवार सुबह देर तक उसके घर का दरवाजा न खुलने पर मुहल्लेवासियों को चिंता हुई। मंटोले के बच्चे प्राथमिक स्कूल मधपुर में पढ़ते थे।

मंटोले के दूर के रिश्तेदार ने विद्यालय के सहायक अध्यापक राघवेंद्र कुमार फोन करके बताया कि बच्चों के घर जाकर देख लें। कोई फोन रिसीव नहीं कर रहा है। शिक्षक घर पहुंचकर दरवाजा पीटने लगा। तब तक मुहल्लेवासी भी वहां आ गया। लोहे के दरवाजे पर अंदर से ताला लगा था। अनहोनी की आशंका पर सहायक अध्यापक ने यूपी डायल 112 पर फोन किया। पुलिस ने पहुंचकर ग्लेंडर मशीन से लोहे का गेट काट दिया। पुलिस टीम अंदर दाखिल हुई तो रेखा, लक्ष्मी व कान्हा के मुंह से झाग निकला था। तीनों बिस्तर पर पड़े थे।

मंटोले की सांसें चल रही थीं। पुलिस टीम ने आनन-फानन मंटोले को सीएचसी पहुंचाया। उतरौला कोतवाली की पुलिस ने मां व बेटा-बेटी के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मृतका के परिवारजन से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। मंटोले को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

0 views0 comments
bottom of page