google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

राष्ट्रीय महिला आयोग का अखिलेश के खिलाफ डीजीपी को एक्शन लेने का निर्देश


लखनऊ, 4 जुलाई 2022 : भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ ट्वीट करने के मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव फंस गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने नूपुर शर्मा के खिलाफ पर ट्वीट करने के प्रकरण पर उत्तर प्रदेश के डीजीपी को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एक्शन लेने का निर्देश दिया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर कहा है कि नूपुर शर्मा के खिलाफ ट्विटर पर टिप्पणी करने के मामले में अखिलेश यादव के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर किए गए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए अखिलेश के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग के चेयरपर्सन ने यूपी सरकार को लिखित में शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि इस मामले की जांच हो और अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई की जाए। रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को लेटर लिखा और अखिलेश यादव के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग की है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ सरकार से अपील भी की है कि तीन दिन में अखिलेश यादव के खिलाफ ऐक्शन लिया जाए। महिला आयोग ने नूपुर शर्मा पर ट्विटर पर टिप्पणी करने के लिए अखिलेश यादव के खिलाफ आइपीसी की धारा 504, 506, 509 के तहत कार्रवाई की मांग की। रेखा शर्मा ने एक ट्वीट में अखिलेश यादव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि खुद को एक पार्टी का नेता कहने वाले इस आदमी को देखिए। यह लोगों को नूपुर शर्मा पर हमले के लिए उकसा रहा है। मैं यूपी पुलिस और डीजीपी को लेटर लिखकर इनके खिलाफ ऐक्शन की मांग कर रही हूं। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट से अपील है कि मामले में स्वत: संज्ञान ले।


1 view0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0