google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ एक पूर्वनियोजित खूनी साजिश थी - मुख्यमंत्री योगी


"एक स्टिंग में यह सामने आया"

लखनऊ, 13 जनवरी 2022 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि पीएम की पंजाब दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा के साथ खूनी साजिश रचकर सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया। यह एक स्टिंग ऑपरेशन से जाहिर हुआ है। यह शरारतन और पूर्व नियोजित साज़िश थी।

सीएम योगी ने कहा कि देश के प्रमुख व्यक्ति के साथ सुरक्षा नियमो का पालन पंजाब सरकार ने नही किया। ये स्पोंसर्ड था। पीएम के आगमन पर सीएम सीएस डीजीपी स्वयं नही आये जबकि नियम में अगवानी का नियम है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि VVIP मूवमेंट के पहले इंटेलिजेंस के इनपुट आते है जिसमे पूरे मूवमेंट को शासन को उपलब्ध कराया जाता है। खालिस्तानी के बयान जिस तरह से आ रहे थे और इनपुट में भी पहले से था। योगी ने कहा कि वैकल्पिक रूट की अनदेखी की गई, फ्लीट को रोका गया जहाँ पर ड्रोन के हमले या सुरक्षा से समझौता हो सकता था।

उन्होंने कहा कि डीजीपी, सीएस और सीएम का वहाँ न होना ब्लू बुक का उल्लंघन है और इससे पंजाब सरकार बच नही सकती। सुरक्षा की वो खिल्ली उड़ाते हुए नजर आए। मुख्यमंत्री योगीजी ने कहा कि देश की संविधानिक सुरक्षा के साथ राष्ट्र की सुरक्षा के साथ कांग्रेस पार्टी खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार ने खुलेआम उल्लंघन कर देश के खिलाफ साजिश की। कांग्रेस नेताओं ने गैरजिम्मेदाराना बयान भी दिया जिसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

10 views0 comments
bottom of page