google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लखनऊ विश्वविद्यालय में 14.40LPA के पैकेज पर प्लेसमेंट्स की जबरदस्त कामयाबी


लखनऊ, 9 दिसंबर 2022 : एक के बाद एक, सेंट्रल प्लेसमेंट सेल हर विभागों में प्लेसमेंट्स की कामयाबी की पताका लहरा रहा है I हाल में महेंद्रा कंपनी द्वारा की गई प्लेसमेंट ड्राइव में आज 27 चयनित अभ्यर्थियों की पहली सूची जारी की है । जिसमे २७ का चयनहुआ है। विशेष बात यह है कि सबसे अधिक पैकेज Assistant IT Manager के दो पदो पर प्रियांशु शुक्ला और आकांश वर्मा का Rs 14.4 LPA और इसके अतिरिक्त Assistant Didital Manager के पद पर दिव्यांश कुमार स्रीवास्टवा को Rs 8.6 LPA पर , Executive Branch Manager पर अंजलि सिंह को Rs 7.9 LPA का पैकिज एवं कई बड़े पैकेज पर विद्यार्थियों का चयन किया गया है । सभी संकायो के विद्यार्थियों का उनकी योग्यतानुसार चयन किया गया है ।

अभी हाल में ही ओएनजीसी द्वारा Rs 24.61LPA के पैकेज के साथ जियोलॉजी विभाग की छात्राओ का चयन करके सीपीसी ने एक कीर्तिमान स्थापित किया था तब लगभग हर विभाग से विभिन्न पदों पर अब महेंद्रा ने अपनी पहली सूची जारी की है। Dr madhurima lall director placement ने बताया कि कुछ ही दिनों में इसकी दूसरी लिस्ट भी जारी की जाएगी जिसमे कई अन्य विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा । उन्होंने ये भी बताया कि कुलपति प्रो आलोक कुमार राय के दिशा निर्देशन में प्लेसमेंट्स के कार्य बड़ी ही जोरों से किया जा रहा है क्युकी यह कुलपति की प्रथम वरीयता है। पिछले ढाई महीने में विश्वविद्यालय में 400 से अधिक प्लेसमेंट्स करके एक रिकॉर्ड कायम किया है ।

Dr lall ने यह भी बताया कि हमारे यह प्लेसमेंट्स की कोई भी समस्या है ही नही। ऊंचे पदों पर अच्छी सैलरी पर उन सभी विद्यार्थियों का प्लेसमेंट हो गया है जो वास्तविक रूप से प्लेसमेंट की इच्छा रखते है क्युकी हर विद्यार्थी की वरीयता प्लेसमेंट नहीं होती पर जिनकी होती है और जो भी हमे संपर्क करते है उनका प्लेसमेंट सीपीसी द्वारा अवश्य ही सुनिश्चित किया जाता है

10 views0 comments

Comments


bottom of page