google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

जो BJP को कंधे पर उठाए घूमते थे उन्होंने कंधे जोड़ कर की पार्टी के चुनावी प्रदर्शन पर चर्चा



भारतीय जनता पार्टी से जुड़े पुराने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष नीरज गुप्ता के आवास 201 महानगर में संपन्न हुई। बैठक में अभी संपन्न हुए लोकसभा चुनाव की समीक्षा की गई और वही लखनऊ महानगर में राजनाथ सिंह जैसे व्यक्तित्व के रहते हुए दो विधानसभाओं में भाजपा की हार और गिरते हुए वोट परसेंटेज पर भी चिंता की गई। बैठक में उपस्थित सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी इसका प्रमुख कारण बताया जो अपने-अपने क्षेत्र में प्रभाव रखते थे पार्टी के लिए पहचान रखते थे और लोगों को घरों से निकलना और बूथ से लेकर पार्टी का जमीनी स्तर पर काम करते थे। बैठक की अध्यक्षता पूर्व महानगर अध्यक्ष नीरज गुप्ता ने की और मार्गदर्शन वरिष्ठ भाजपा नेता विंध्यवासिनी कुमार और के के शुक्ला ने किया।



बैठक में बोलते हुए विंध्यवासिनी कुमार ने कहा की एक अच्छा काम है कि हम पुराने लोग मिलते-जुलते रहे और पार्टी के लिए अपना योगदान जहां तक संभव हो सके करते रहें वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता के के शुक्ल ने कहा कि हमें जरूरत है कि हम इस तरह बैठे और एक ऐसे मंच का निर्माण करें जिसमें सभी पुराने लोग एकत्र हो और पार्टी के गिरते स्तर को ऊंचा उठने के लिए और फिर से लखनऊ और प्रदेश में भाजपा को उसे गौरव तक पहुंचाने के लिए अपने सुझावों को वरिष्ठ भाजपा नेताओं तक पहुंचाने का कम करते रहे।


बैठक में डाक्टर रंजना द्विवेदी, रागिनी रस्तोगी, साधना वर्मा, पंकज भार्गव, बबुआ गुप्ता, अंजनी कुमार सिंह, देवेंद्र बहादुर सिंह, रामू सान्याल, सुरेंद्र शर्मा, श्रीकृष्णा लोधी ने भी अपने विचार रखें । बैठक में लगभग 50 कार्यकर्ता उपस्थित हुए बैठक में इस तरह अगले महीने बड़ी बैठक करने और आगे काम को कैसे किया जाए इस पर विचार करने के आवश्यकता पर बोल दिया गया।

Comentários


bottom of page