google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

आम आदमी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों ने दाखिल किये नामांकन



आम आदमी पार्टी पूरी शिद्दत से उत्तर प्रदेश में अपने पैर जमाने में लगी है। उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव के जरिए रुट लेवल पर पार्टी अपनी जड़े जमाने में लगी है। आम आदमी पार्टी ने अभी तक हरदोई जिले में जिला पंचायत सदस्य पद के 25 प्रत्याशियों की घोषणा की थी। इसके अलावा पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए जिन वार्डों से प्रत्याशी नहीं उतारे हैं वहां के प्रत्याशियों को समर्थन दे रही है।


पार्टी के लीगल सेल से कागजातों की जांच कराने के बाद अहिरोरी पंचम से पुष्पा वर्मा, कछौना तृतीय कुमारी रजनी, कोथावां तृतीय से कमला, कोथावां प्रथम से चंद्रावती, बेहंदर तृतीय से सरिता वर्मा, हरपालपुर द्वितीय अशोक अग्निहोत्री, टडियावाँ चतुर्थ से पार्वती कुशवाहा,टडियावाँ तृतीय महेंद्र पाल वर्मा, कोथावां द्वितीय से बबलू मोर्य, मल्लावाँ तृतीय से विकास अर्कवंशी, कछौना द्वितीय से श्रीमती हसीनजहां, टोडरपुर द्वितीय से विकास मिश्रा, टोडरपुर तृतीय से काशीनाथ, कछौना प्रथम से लाल्ता सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया।


जिलाध्यक्ष रामप्रसाद प्रेमी ने कहा कि हमने सभी वर्गों के लोगों को जोड़कर सूची जारी की है।


स्वच्छ और बेदाग छवि वाले व्यक्तियों को ही स्क्रीनिंग कमेटी के चयन के उपरांत उम्मीदवार घोषित किया गया है। जिला प्रभारी राजेंद्र राजसी ने बताया आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यह पंचायत चुनाव हमारे लिए सेमीफाइनल है।पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को आगामी विधानसभा चुनाव में भी मौका मिलेगा ।पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल और अरविंद केजरीवाल के चेहरे पर पंचायत चुनाव लड़ रही है।


हरदोई से जिन प्रत्याशियों ने अभी तक पर्चा दाखिल किया है उनमें छात्र ,सेवानिवृत्त सैनिक,पूर्व जिला पंचायत सदस्य,पूर्व प्रधान,किसान आदि सभी वर्गों के लोग शामिल हैं।सभी प्रत्याशियों को गर्व है कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़ कर स्वच्छ और ईमानदार राजनीति का हिस्सा बन रहे हैं जो स्वराज्य के सपने को साकार करेगी।नामांकन पत्र दाखिल कराने को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा। जिला उपाध्यक्ष श्री सुशील कुमार पांडे, श्री राम आसरे कुशवाहा, जिला महासचिव शुभम वर्मा, ठाकुर गोविंद सिंह ,मनोज कुमार,पुनीत राजवंशी, संजय, रजनीश, दीपक श्रीवास्तव,राहुल नंदवंशी, आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।



मुकेश राठौर, हरदोई (टीम स्टेट टुडे)
मुकेश राठौर, हरदोई (टीम स्टेट टुडे)

रिपोर्ट - मुकेश राठौर, हरदोई

टीम स्टेट टुडे



















विज्ञापन
विज्ञापन

9 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0