google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

भाजपा लखनऊ महानगर के व्यवसायिक प्रकोष्ठ की कार्ययोजना पर तेजी से होगा अमल – पवन धवन



भारतीय जनता पार्टी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ की कमान पवन धवन को मिलते ही अभूतपूर्व तेजी देखने को मिल रही है। नगर के लब्ध प्रतिष्ठित चार्टर्ड एकाउंटेंट पवन धवन ने अपनी नियुक्ति के साथ ही अपनी छाप छोड़ी है। व्यवसायिक प्रकोष्ट में ना सिर्फ आगामी दिनों की कार्ययोजना तैयार की जा रही है बल्कि समूह के संपूर्ण गठन के साथ ही अपने उद्देश्यों को जमीनी हकीकत देना भी शुरु कर दिया है।


इस क्रम में विविध व्यवसायों से जुड़े अनेक संभ्रांत नागरिकों को जोड़ने की प्रक्रिया शुरु की गई है।


इसके प्रथम चरण में हमें लखनऊ महानगर की विभिन्न विधान सभा के हिसाब से CA’s CMA, CS , MBA’s और अन्य professionals को जोड़ा जा रहा है।



प्रकोष्ठ की विस्तृत कार्ययोजना के अनुसार अगले 6 माह में भाजपा का व्यवसायिक प्रकोष्ठ पवन धवन की अगुवाई में -


1- भाजपा की विचारधारा , संकल्प और सोच को विभिन्न profession से जुड़े लोगों , परिवार मित्रगण , clients और जन जन तक पहुँचेगा।


2. अपने से जुड़े व्यक्तियों और समूहों को देश की आर्थिक और सामाजिक गतिविधियों के बारे में अवगत कराएगा और देश के समग्र आर्थिक विकास में सहयोग के लिए प्रेरित करेगा।


3. देश और प्रदेश की सरकारों को अपने Profession से और जनहित से सम्बंधित विषयों पर समय समय पर सुझाव दिए जाएंगे।


4. Profession और आर्थिक विषयों पर संगोष्ठी , सम्मेलन और चर्चाओं का आयोजन कर जनसंवाद के कार्यक्रम होंगे।


5. विभिन्न आर्थिक, सामयिक , कर नीति निर्धारण और देश , प्रदेश के आर्थिक विकास से सम्बंधित विषयों पर राय और सुझाव दिए जाएंगें।



पवन धवन मिलनसार व्यक्तित्व के धनी है। चार्टर्ड एकाउंटेंट होने के कारण सरकार की विभिन्न योजनाओं के मर्म को समझकर उसके लाभ दिलाना उनकी कार्यक्षमता की विशेषता है। विभिन्न सरकारी, अर्ध सरकारी और गैर सरकारी उपक्रमों के ऑडिटर के रुप में वो भविष्य के व्यवसायों और सरकारी नीतियों पर भी बारीक नजर रखते हैं।


उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में चल रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं को प्रदेश में जमीन पर उतारा है। ओडीओपी और एमएसएमई के साथ साथ प्रदेश में नवनिवेश ने भी बीते वर्षों में गति पकड़ी है। राजधानी लखनऊ की पहचान अब व्यापारिक लिहाज से भी महत्वपूर्ण हो गई है। अलग अलग तरह के प्रोफेशनल्स का केंद्र अब लखनऊ बन रहा है। ऐसे में भाजपा समेत प्रत्येक राजनीतिक दल के व्यवसायिक प्रकोष्ठ अत्यंत महत्वपूर्ण हो गया है।


टीम स्टेट टुडे




विज्ञापन

#lucknowcitypolitics

#news

#state

#BJPinLucknow

#UPPolitics

#lucknownews

#LucknowLatestnews

#भाजपाकीलखनऊमहानगरइकाई

78 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0