google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अखिलेश का भाजपा सरकार पर हमला, बोले- डबल इंजन सरकार में अपराध का मीटर दोगुना


लखनऊ, 12 मई 2022 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर कटाक्ष किया है। अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को प्रदेश की कानून-व्यवस्था को सुधारने के मामले में फेल बताया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बुलडोजर बाबा का बुलडोजर अब तो उलटी चाल चलने लगा है। उत्तर प्रदेश की सरकार ने ला-एंड-आर्डर को ही बुलडोज कर दिया। प्रदेश में शायद ही कोई ऐसा दिन हो, जब सामूहिक हत्या या सामूहिक दुष्कर्म ना होता हो। उत्तर प्रदेश को अब बहन-बेटियों के लिए सर्वाधिक असुरक्षित है।

अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तो स्कूल, घर, थाने के बाद अस्पताल में भी दुष्कर्म होने लगे हैं। बीमार तथा तीमारदार को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश को दुष्कर्म स्टेट बना दिया है। यह तो बेहद ही शर्मनाक समय है। इसके बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून-व्यवस्थाको देश में सर्वश्रेष्ठ बताते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीते दिनों देवरिया में डबल मर्डर हुआ तो गोरखपुर के कैंट में महिला से चेन लूट ली गई। शिकायत करने गई महिला का उन्हीं बदमाशों ने कोतवाली में मोबाइल भी छीना। इसके साथ ही कानपुर, ललितपुर,अलीगढ़ में लगातार हत्या तथा दुष्कर्म की घटनाएं लगातार हो रही हैं। अलीगढ़ में तो सिपाही ने किशोरी से दुष्कर्म किया। जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो बेटियों की रक्षा कौन करेगा।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ, लखीमपुर तथा श्रावस्ती में अपराध की घटनाएं हो रही हैं। अब तो डबल इंजन सरकार के कार्यकाल में अपराध का मीटर दोगुना हो गया है। प्रदेश में हालात बेहद खराब हो गए हैं और भाजपा के नेता आंख बंद पर सिर्फ समीक्षा के काम में लगे हैं।

6 views0 comments