google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अखिलेश ने सरकार पर कसा तंज, बोले- गलत तरीके से संपत्तियां ध्वस्त करने में लगी भाजपा


लखनऊ, 27 अप्रैल 2022 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संपत्तियों को जब्त किए जाने की कार्रवाई को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। कहा है कि भाजपा सरकार सत्ता की ताकत का प्रयोग जनता की सेवा करने के बजाए असंवैधानिक तरीके से संपत्तियों को ध्वस्त करने में लगा रही है।

दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश में भी गैरकानूनी कार्यवाही पर रोक लगनी चाहिए। कहा कि भाजपा सरकार अत्याचार की पराकाष्ठा पार कर रही है। बिना नोटिस घर उजाड़े जा रहे हैं। लोगों को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है। भाजपा सरकार ने शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं को तिलांजलि दे दी है।

प्रदेश की जनता भीषण गर्मी में बिजली कटौती से बेहाल है। भाजपा राज में समाज में सौहार्द के बजाए वैमनस्य बढ़ा है। हर तरफ अराजकता और अव्यवस्था का बोलबाला है। कहा कि बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। संवैधानिक संस्थाओं को ध्वस्त करने की कोशिश की जा रही है।

अखिलेश ने दावा किया कि भाजपा सरकार के दो ही काम हैं। पहला जनता का बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाना और दूसरा नफरत तथा अफवाहों के सहारे समाज को बांटना। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग कराह रहा है। भाजपा सरकार ने शिक्षा-स्वास्थ्य सेवाओं को तिलांजलि दे दी गई है। राज्य की जनता भीषण गर्मी से बिजली कटौती से त्राहि-त्राहि करने लगी है।

सपा का प्रतिनिधिमंडल एक मई को जाएगा मुजफ्फरनगर : समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहली मई को जिला मुजफ्फरनगर जाएगा। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फरनगर जिले के ग्राम बड़ोदा थाना बुढ़ाना में विपिन कश्यप व कलीराम उर्फ कल्लू कश्यप की पिछले दिनों चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी, जिसकी जांच व पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बधाएंगे। प्रतिनिधिमंडल में सपा के राष्ट्रीय सचिव रमेश प्रजापति, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, प्रदेश सचिव सुधाकर कश्यप, पूर्व विधायक योगेश वर्मा व जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी शामिल हैं।

4 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0