google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अखिलेश बोले—मुख्यमंत्री के झूठ की कोई कल्पना नहीं कर सकता


लखनऊ, 28 दिसंबर 2021 : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव से विजय यात्रा का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी झूठ इतना बोल रहे हैं जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। उन्नाव में कोरोना के समय में गंगा में लाशें बह रही थी, इलाहाबाद और बनारस में भी लाशें बह रही थी। जो योगी होते हैं, वह झूठ नहीं बोलते, जो बाबा होते हैं वह झूठ नहीं बोलते, बताओ उन्नाव वालों कितने लोगों को नौकरियां मिली?

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा से बड़ी झूठी पार्टी कोई हो नहीं सकती है। यह भाजपा वही है, जिसने किसानों से कहा था कि हमारी सरकार बनेगी तो अन्नदाताओं की आय दोगुनी कर देंगे। जबकि दिन-रात हमारा किसान लाइन में खड़ा रहा। लेकिन, यह सरकार खाद नहीं दे पाई। समाजवादी विजय यात्रा के दौरान उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि 2022 में बदलाव तय है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने तो बड़े-बड़े भाषण और विज्ञापनों में कहा है कि हमने लाखों नौकरियां दी हैं, तो युवाओं को नौकरियां क्यों नहीं मिली। अब समाजवादी विजय रथ निकला है, आने वाले समय में इस झूठी सरकार का सफाया होगा। सपा सरकार में मेट्रो का शिलान्यास हुआ था, उसी मेट्रो का उद्घाटन किया गया है। कानपुर में तो यह मेट्रो बहुत पहले बन जाती। लेकिन, हमारे अनुपयोगी, नाकाम मुख्यमंत्री ने बहुत समय लगा दिया। उनसे ज्यादा मुकदमे किसी और मुख्यमंत्री पर नहीं होंगे। मुख्यमंत्री समाजवादी सरकार में खरीदी गई गाड़ी व प्लेन से ही चलते हैं।

11 views0 comments

Comments


bottom of page