google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

अखिलेश यादव की सभा में रीता बहुगुणा के बेटे मयंक सपा में शामिल


आजमगढ़, 5 मार्च 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में अंतिम चरण के मतदान से दो दिन पहले तक दल-बदल के साथ पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को आजमगढ़ में अखिलेश यादव की चुनावी सभा में प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी औपचारिक रूप से समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। बीते दिनों इनकी शिष्टाचार भेंट ने आज रंग दिखाया। अखिलेश यादव ने इस दौरान मंच से पूर्व आइएएस अधिकारी कुंवर फतेह बहादुर को भी जमकर सराहा।

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। इनकी भाजपा में अनदेखी हो रही थी। रीता बहुगुणा जी भी पहले समाजवादी पार्टी में थीं। हम लोग मयंक जोशी के अनुभव का भी काम लेंगे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच पर मौजूद आजमगढ़ निवासी पूर्व वरिष्ठ आइएएस अधिकारी कुंवर फतेह बहादुर के प्रदेश की कानून-व्यस्था को पटरी पर लाने के काम को भी जमकर सराहा। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सरकार की फतेह होने से अब अब कोई भी नहीं रोक सकता है। जहां इनके आने से फतेह होने जा रही है, वही यह बहादुर अधिकारी हैं, सरकार में कानून-व्यवस्था को सुधारने के काम में हमको इनकी मदद लेने की जरूरत पड़ेगी तो यह बहादुरी से ही काम करेंगे। उन्होंने बसपा शासन काल में कानून-व्यवस्था को काफी मजबूती दी थी। अखिलेश यादव ने कहा कि मयंक जोशी जी हमारे बहुत बड़े नेता बहुगुणा जी के परिवार से हैं। इनकी माता रीता बहुगुणा जोशी भी भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं।

3 views0 comments