google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अवनीश अवस्थी ने अधिकारियों से कहा- उद्घाटन से पहले एक्सप्रेस-वे का रूट तैयार चाहिए


लखनऊ, 5 जुलाई 2022 : अपर मुख्य सचिव व यूपीडा के सीईओ अवनीश अवस्थी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चल रहे निर्माण की ताखा में बिंदुबार समीक्षा की। उन्होंने साफ कहा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन होने से पहले एक्सप्रेस-वे का रूट तैयार चाहिए। चित्रकूट से चढ़ने वाले यात्री को अंतिम छोर तक यात्रा के दौरान एक्सप्रेस-वे से नीचे न उतरना पड़े।

मंगलवार को दोपहर बाद वे लखनऊ से कार द्वारा ताखा ब्लाक के कुदरैल में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं दिलीप बिल्डकान के प्रोजेक्ट हैड उत्तम कुमार व कंपनी के डायरेक्टर के साथ कार्यालय में बैठक की। उन्होंने दिलीप बिल्डकान के इटावा एवं औरैया जनपद में 40 किलोमीटर तक चलने वाले निर्माण की समीक्षा की। जिन जिन पुलों पर काम चल रहा है वहां कितने समय में काम पूरा होगा, इसकी बिंदुबार समीक्षा की। उन्होंने साफ कर दिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर रहे हैं। चित्रकूट से लेकर ताखा के कुदरैल तक पूरा मार्ग कंप्लीट चाहिए।

यात्री को यात्रा के दौरान एक्सप्रेस-वे से नीचे उतरकर आगे जाने के लिए भटकना न पड़े। इस कार्य में लापरवाही बिल्कुल न बरती जाए। बैठक के बाद अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर आगे जालौन में निरीक्षण के लिए निकल गए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी भरथना विजय सिंह, थानाध्यक्ष गंगादास गौतम भी मौजूद रहे।

5 views0 comments

コメント


bottom of page