google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

आजमगढ़ में बोले अखिलेश-ओपी राजभर सपा के साथ इसलिए दर्ज हुआ मुकदमा


आजमगढ़, 11 मई 2022 : पूर्व मंत्री एवं घोसी (मऊ) विधायक दारा सिंह चौहान की मां उमराई देवी के त्रयोदशाह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर के भाजपा में जाने की चर्चा पर कहा कि यह भाजपा के लोग कर रहे हैं। वह सपा के साथ हैं, इसीलिए गाजीपुर में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ और उन्हीं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। तंज कसा कि मुख्यमंत्री को अब समझ आया कि उनके कार्यकर्ता दलाली भी करते हैं। कहा कि सांसदीय उपचुनाव में सबकी सहमति से प्रत्याशी घोषित किया जाएगा।

शहर से लगभग 10 किमी दूर दारा चौहान के गांव गेलवारा में बुधवार को दिन में सवा दो बजे पहुंचे पूर्व सीएम ने आजम खां के मामले में कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही जेल से छूटेंगे। सरकार पर तोहमत मढ़ी कि शिकंजा कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। भाजपा अपने राजनीतिक विरोधियों पर मुकदमा दर्ज करा रही है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा राज्यों को अपने स्तर से देशद्रोह का मुकदमा न करने की सलाह पर कहा कि इसका दुरुपयोग भाजपा कर रही है।

किसान सम्मान निधि घोटाले की जांच के सवाल पर कहा कि सरकार के पास बजट नहीं है, इसलिए जांच का बहाना खोजी है। सरकार गरीबों और अपने विरोधियों में बुलडोजर का खौफ पैदा करना चाहती है। कानपुर में सब्जी बेचने वाले का घर गिरा दिया गया। देश में अपनी पहचान रखने वाले मुबारकपुर के अशरफिया कालेज की बाउंड्री गिरा दी गई। कहा कि तमाम भाजपा नेताओं के घर बिना नक्शा पास कराए बने हैं, लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जिस थाने में किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ उस थाने पर भी बुलडोजर चलना चाहिए।

10 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0