google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

BIG BREAKING : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का बड़ा, सभी दलों को दी खुली चुनौती, सीएम के लिए कही ये बात


लखनऊ, 21 दिसंबर 2021 : यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे दलों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है। इसी क्रम में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को आज हाथरस में डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने संबोधित किया। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रदेश के लिए उपयोगी बताया।


अराजकता और सांप्रदायिकता फैलाने वाले के लिए अनुपयोगी हैं सीएम


जनसभा में अपने संबोधन के दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "योगी जी उन लोगों को अनुपयोगी लग रहे हैं जो अराजकता फैलाना चाहते हैं, जो लोग सांप्रदायिकता फैलाना चाहते हैं, दंगे कराना चाहते हैं, जातीय विद्वेष फैलाना चाहते हैं और विकास के विरोधी हैं। साथ ही बहनों का अपमान करने में लगे हैं। ऐसे लोगों को ही योगी अनुपयोगी लग रहे है।"


‘सरकार ने साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी’


डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, "हमारी सरकार ने उद्योग लगाए हैं, जिनमें दो करोड़ों लोगों को रोजगार मिला है। सरकार ने साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी है। संविदा पर भी तमाम लोगों को नौकरियां दी गई हैं।" शर्मा ने दावा किया कि हमारी पार्टी विकास की राजनीति करती है, जबकि विरोधी सांप्रदायिकता की राजनीति कर रहे हैं। मंच पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा की मौजूदगी में डिप्टी सीएम ने बिजली के कामों की तारीफ करते हुए कहा, "उनकी सरकार ने गांवों तथा तहसीलों को 18 से 22 घंटे तक बिजली दी है और शहरों को 24 घंटे बिजली आपूर्ति दी जा रही है।"


70 साल पुरानी समस्या का 70 मिनट में निकाला हल


डिप्टी सीएम ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया। उन्होंने कहा, "कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने की 70 साल पुरानी समस्या को 70 मिनट में हल कर दिया। दिनेश शर्मा ने तीन तलाक, राम मंदिर निर्माण का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अब यूपी और देश बदल रहा है।


'सारी पार्टियां मिलकर भी नहीं हरा सकते चुनाव'


जनसभा के बाद उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनविश्वास यात्रा में जिस प्रकार का जनसमर्थन मिल रहा है उससे लग रहा है कि प्रदेश का चुनाव एकपक्षीय चुनाव हो रहा है। उनका कहना तो यह भी है कि सारे दल मिलकर भी भारतीय जनता पार्टी के सामने चुनाव लड़ लें तब भी उनकी बुरी तरह पराजय होगी।

'इस बार आपना खुदका रिकॉर्ड तोड़ेगी बीजेपी'


डिप्टी सीएम के मुताबिक बीजेपी इस बार अपना पिछला रिकॉर्ड स्वयं तोड़ेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह साफ किया कि कार्यकर्ता और मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के कार्य ही इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने यह भी साफ किया कि राम मंदिर उनकी आस्था का मुद्दा था। प्रदेश का विकास उनका अहम मुद्दा है।

0 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0