google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

साढ़े चार साल की विफलताओं का मुकुट लगाकर घूम रही BJP आदित्यनाथ सरकार - कांग्रेस



कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में कोई कसर रखना नहीं चाहती। एक तरफ बीजेपी सरकार गतिविधि करती है तो दूसरी तरफ कांग्रेस उस पर सवाल उठाने से नहीं चूकती। इसी क्रम में कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने बीजेपी पर आरोप लगाया गया कि लोकतंत्र में सारी नैतिकताएँ, मर्यादाएं और गरिमा जो एक सरकार की होनी चाहिए प्रदेश के नागरिकों के प्रति उन सबको तार-तार कर दिया है।


कांग्रेस ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश को भाजपा सरकार ने बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, उद्योग धंधे जो चल रहे थे सरकार की गलत नीतियों के चलते ठप हो गए, वन ड्रिस्टिक- वन प्रोडक्ट सिर्फ प्रचार तक सीमित, अपराध में नंबर वन बना दिया। किसानों के ऊपर अत्याचार में नंबर वन बना दिया। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जरूर नंबर वन है झूठ बोलने में आज उसी झूठ को फिर से नंबर वन बनाने में बुकलेट जारी की गई है जो अपने आप में झूठ का पुलिंदा है आने वाले 2022 को लेकर जनता ने कमर कस ली है भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल करने की।


कांग्रेस का आरोप है कि सरकार द्वारा मौतों के आकंड़े छिपाये गए और ऐसे महत्वपूर्ण समय में सरकार के कुप्रबंधन और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की नेतृत्व अक्षमता सामने आ गयी और बुकलेट में सुंदर सुंदर लिख देने से मुख्यमंत्री का कोविड कुप्रबंधन छिपने वाला नही है प्रदेश की जनता समय आने पर हिसाब-किताब करेगी। ऑक्सीजन प्लांट को लेकर सिर्फ झूठ का प्रचार किया जा रहा वैक्सिनेशन को लेकर टीका उत्सव तो मना लिया लेकिन सरकार की उदासीनता से आज तक उत्तर प्रदेश में मात्र 3.5 करोड़ लोगों को टीका लग पाया लोगों को वैक्सीन नही मिल रहे कोविड टीकाकरण केंद्रों से लोग बिना वैक्सिनेशन के वापस जा रहे हैं।


इस मौके पर कांग्रेस के सीनियर लीडर मीडिया कोआर्डिनेटर अशोक सिंह और प्रवक्ता अंशू अवस्थी भी मौजूद थे। अंशू अवस्थी ने कहा कि 2022 चुनाव में प्रदेश की जनता बीजेपी को हराने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। भाजपा सरकार में प्रत्येक वर्ग परेशान और पीड़ित है और सरकार लोगों को डरा रही धमका रही है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

7 views0 comments