google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

बीजेपी प्रत्याशी डॉ. नीरज बोरा ने किया व्यापारियों और क्षेत्रीय जनता से संवाद


लखनऊ, 13 फरवरी 2022 : लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने रविवार को जानकीपुरम सहित कई इलाकों में लोगों से संवाद कर भाजपा को पुनः जिताने की अपील की। इस दौरान डा. नीरज बोरा ने लोगों को भाजपा द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी नीतियों और भविष्य में लोगों के लिए तैयार की गई योजनाओं से अवगत कराया। भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने रविवार को जानकीपुरम में सहारा एस्टेट के पास स्थित मृत्युंजय महादेव मंदिर में पहुंचकर महादेव की पूजा-अर्चना की। इसके उपरांत मन्दिर में आयोजित बैठक में लोगों से संवाद स्थापित किया।

डा. नीरज बोरा ने कहा कि दिव्य काशी-भव्य काशी के संकल्प की अवधारणा के साथ भगवान शिव के प्रिय काशी विश्वनाथ मंदिर के कॉरिडोर का भव्य अलौकिक लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा हो चुका है। वोटबैंक की भेदभाव पूर्ण राजनीति के चलते देश के बहुसंख्यक हिंदू समाज के बहुत सारे लोगों कि यह एक आम धारणा बन गयी थी कि सरकारों के द्वारा वोटबैंक की राजनीति के चलते भारत में सनातन धर्म के पौराणिक प्राचीन मंदिरों व अन्य स्थलों का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। भाजपा सरकार ने बहुसंख्यक जनसमुदाय की इस उम्मीद पर खरा उतरते हुए देश में विभिन्न प्राचीन धर्म स्थलों के जीर्णोद्धार करवाने की एक बेहतरीन शुरुआत की।

डा. नीरज बोरा ने कहा कि जिस तरह से काशी में भाजपा के प्रयासों से काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण संपन्न हुआ है, ठीक उसी तरह भविष्य में भाजपा सरकार मथुरा का भी कायाकल्प करने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहाकि यदि जनता का आशीर्वाद और प्यार ऐसे ही बना रहा तो आने वाले समय में बांके बिहारी मंदिर का भी भव्य और खूबसूरत निर्माण कराया जाएगा। इस दौरान उन्होंने लोगों को भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों से भी अवगत कराया। उन्होंने प्रदेश में लोगों से दोबारा भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

9 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0