google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

बीजेपी प्रत्याशी दयाशंकर सिंह की गाड़ी पर हमला, जानिए क्या कहा


बलिया, 3 मार्च 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के छठे चरण वाले विधानसभा क्षेत्र में मतदान के पहले प्रत्याशियों पर हमला हुआ है। पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के वाहनों के काफिले पर हमले के बाद अब बलिया में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के वाहन पर हमला हुआ है। भाजपा उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने ट्वीट से अपने वाहन पर बुधवार देर रात हमले की जानकारी दी है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेता और बलिया सदर से प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के वाहन के काफिले पर बुधवार देर रात हमला हुआ है। इस हमले की जानकारी दयाशंकर सिंह ने खुद ट्वीट से दी है। दयाशंकर सिंह ने कहा कि सपा प्रत्याशी नारद राय अपनी हार से बौखला गए हैं, देर रात अखार गांव में मेरे वाहन के काफिला पर यहां सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला किया गया। उन्होंने कहा कि मेरे साथ चल रहे टून जी पाठक की गाड़ी में भी तोड़ फोड़ की गई। वाई प्लस सुरक्षा व ग्रामीणों की वजह से मैं बाल बाल बच गया। जनता ऐसे लोगों को इस चुनाव सबक सिखा देगी।

बलिया में सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के काफिले पर बुधवार रात अराजक तत्वों ने हमला कर दिया। वह भ्रमण पर थे, इसी दौरान ईंट-पत्थर फेंकने से उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। दुबहड़ थाना क्षेत्र के अखार गांव में दयाशंकर सिंह के वाहन का काफिला पहुंचा, इसी बीच एक गाड़ी से आए कुछ लोगों ने विवाद शुरू कर दिया। वहां पर उनसे कहा सुनी के बाद मामला बढ़ गया।

अराजकतत्वों ने गाड़ी के शीशे को ईंट-पत्थर से तोड़ दिया और फरार हो गए। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने इस हमले के पीछे सपा प्रत्याशी नारद राय को जिम्मेदार ठहराया है। मुख्तार अंसारी से खुद की जान को खतरा होना बताया है।
2 views0 comments

Comments


bottom of page