google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

भाजपा नेता केतकी सिंह का 'दस जूते मारने' की धमकी का वीडियो वायरल


बलिया, 3 मार्च 2022 : बांसडीह विधानसभा के असेगा बूथ पर भाजपा प्रत्याशी केतकी सिंह और उनके ससुर द्वारा मतदाताओं के साथ धक्का-मुक्की की घटना सामने आई है। वहीं बांसडीह विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी केतकी सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। केतकी का मुख्य मुकाबला नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी से है। केतकी पर आरोप है कि एक क्षेत्र विशेष में जा कर वह मतदाताओं को धमका रही हैं। इस आशय का एक वीडियो गुरुवार को खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह किसी को दस जूते मारने और एक गिनने की बात कह रही हैं। स्‍थानीय लोगों के अनुसार उनका सपा नेता सुनील सिंह से यहां पर विवाद हुआ है।

इस बाबत देखते ही देखते उनका धमकाने और उनके साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं का कुछ लोगों संग धक्‍का मुक्‍की और विवाद के साथ ही झड़प और गाली गलौज करने का वीडियो वायरल हो गया। क्षेत्र में देखते ही देखते यह प्रकरण इतना चर्चित हो गया कि वीडियो को सपा ने ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग से इस बात की शि‍कायत की है। इसमें उनके द्वारा मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया गया है।

सपा ने चुनाव आयोग से शि‍कायत करते हुए लिखा है कि - 'बलिया जिले की बांसडीह विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ अभद्रता करते हुए धमकी दे रही हैं। जिला प्रशासन और चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लेते हुए भयमुक्त और निष्पक्ष मतदान कराने की कृपा करें'।

6 views0 comments
bottom of page