google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व प्रतिनिधि पर मुकदमा


गोंडा, 27 फरवरी 2022 : अपने रिश्तेदार के साथ घर जा रहे एक युवक को रोककर धमकी देने व उसकी पिटाई करने के मामले में कैसरगंज भाजपा सांसद के बेटे, प्रतिनिधि समेत कई अज्ञात के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा किया गया है। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित के साथ सपाईयों ने कोतवाली का घेराव भी किया। वहीं सांसद प्रतिनिधि संजीव सिंह ने पूरे प्रकरण को झूठा और निराधार बताया है। उन्होंने चुनावी साजिश के तहत ऐसे आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का आरोप लगाया है।

हासिमजोत गुलहरिया गांव निवासी सुधाकर मिश्र ने नगर कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा कि शुक्रवार की रात वह अपने रिश्तेदार अनुराग मिश्र के साथ घर जा रहा था। नगर कोतवाली के उतरौला मार्ग पर स्थित नवीन सब्जी मंडी के पास वह पहुंचा था तभी कैसरगंज भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह, सांसद के बेटे करन भूषण सिंह, सुमित सिंह व उनके साथ मौजूद अन्य लोगों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया। अभद्रता करते हुए जाति को लेकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। लाठी-डंडा व असलहा लहराते हुए उसकी पिटाई कर दी। इसमें उसको चोटें भी आईं हैं।

सुधाकर का आरोप है कि विपक्षियों ने 10 मार्च के बाद जान से मारने की धमकी भी दी है। छिनैती का आरोप लगाया है। सुधाकर ने सवाल क्या कि वह अपनी मर्जी से किसी का समर्थन नहीं कर सकता है। सीओ सिटी लक्ष्मी कांत गौतम व नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि तीन नामजद समेत करीब 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है।

चुनावी लाभ लेने के लिए रची गई साजिश

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के प्रतिनिधि संजीव सिंह ने कहा कि जिसने मुकदमा कराया है वह समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। पूरी घटना झूठी है। चुनावी लाभ लेने के लिए साजिश रची गई है। संजीव ने कहा कि सुधाकर की पत्नी की जब तबियत अधिक खराब हुई थी तो उन्हें बचाने के लिए तो विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने रक्तदान किया था। संजीव ने प्रशासन से मांग किया कि कोतवाली का घेराव करने वाले सूरज सिंह समेत अन्य के खिलाफ चुनाव आदर्श आचार सहिंता सहित अन्य धाराओं में मुकदमा कराया जाए।

2 views0 comments