google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

BJP जल्द जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, CEC बैठक में नामों पर चर्चा


लखनऊ, 13 जनवरी 2022 : भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति की दो दिनी बैठक गुरूवार को सम्पन्न हो गई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तथा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इस बैठक में शामिल हुए। नई दिल्ली में सम्पन्न इस बैठक के बाद अब भारतीय जनता पार्टी शीघ्र ही प्रत्याशियों की सूची को जारी करेगी। पहले चरण का मतदान दस फरवरी को है, जिसके नामांकन की अंतिम तिथि 21 जनवरी है।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस बैठक के बाद बताया कि आज केन्द्रीय चुनाव समिति की उत्तर प्रदेश को लेकर दो दिवसीय बैठक सम्पन्न हुई। उन्होंने बताया कि इस बैठक में तीन चरण के मतदान के लिए 172 विधानसभा सीटों को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने की। भाजपा ने 2017 में जैसी विजय प्राप्त की थी, 2022 में तो हम उससे भी शानदार विजय प्राप्त करेंगे। बैठक में भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी शामिल थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि पार्टी पहले दो चरण के मतदान के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची को शीघ्र ही जारी करेगी। पार्टी के सभी बड़े नेता प्रचार अभियान में शामिल होंगे।

9 views0 comments