google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

बसपा मुखिया मायावती बोलीं- जनता को अच्छे दिन के इंतजार में दस वर्ष में भी कुछ नहीं मिला


लखनऊ, 7 मार्च 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभाचुनाव में सातवेंचरण के मतदानके बीच मेंबहुजन समाज पार्टीकी राष्ट्रीय अध्यक्षमायावती ने भाजपाके साथ समाजवादीपार्टी को कठघरेमें खड़ा कियाहै। मायावती नेइन दोनों दलोंपर दस वर्षसे प्रदेश कीजनता को छलनेका आरोप लगायाहै।

मायावतीने सोमवार कोतीन ट्वीट किया।उन्होंने कहा किप्रदेश की जनताबीते दस वर्षसे अच्छे दिनआने के इंतजारमें थी। जनताने बड़े भरोसेके साथ समाजवादीपार्टी तथा भारतीयजनता पार्टी कोपूर्ण बहुमत केसाथ प्रदेश कीसत्ता सौंपी थी।उत्तर प्रदेश विधानसभाचुनाव के सातवेंचरण के मतदानके बीच उत्तरप्रदेश की पूर्वमुख्यमंत्री एवं बसपासुप्रीमो मायावती ने समाजवादीपार्टी और भाजपापर जोरदार हमलाकिया। उत्तर प्रदेशकी जनता पिछलेदस वर्षो सेअच्छे दिन केइंतजार में कभीसमाजवादी पार्टी तो कभीभाजपा को चुनकरबेवजह भरोसा कररही है। उन्होंनेकहा कि जनताको केवल बसपापर ही भरोसाकरने की जरूरतहै। उन्होंने कहाकि यूपी मेंपूर्वाचंल के नौजिलों की 54 विधानसभासीट पर आजसातवें व अंतिमचरण के मतदानमें वोटरों कीभारी भागीदारी जरूरीहै, ताकि आपकेवोट की ताकतसे छलावा ववादाखिलाफी आदि सेमुक्त जनहित वजनकल्याण को समर्पितआपकी आजमाई हुईबसपा सरकार बनसके। जिसमें सबकाहित सुरिक्षत हो।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा जातिवादी साम्प्रदायिक संकीर्ण द्वेषपूर्ण व अहंकारी सोच से काम करने वाली सरकार से मुक्ति मिल सके जिनकी चक्की में उत्तर प्रदेश यूपी की जनता पिछले दस वर्षो से पिस रही है। केवल बसपा ही ऐसी पार्टी है जिस पर भरोसा किया जा सकता है। मायावती ने कहा कि बसपा का उत्तर प्रदेश में पिछले शासनकाल की बातें कम व काम अधिक का बेहतरीन रिकार्ड प्रत्यक्ष प्रमाणों के साथ जनता के सामने है। सर्वसमाज से अपील है कि हर पोलिंग बूथ जिताना बीएसपी को सत्ता में लाना है। संकल्प के साथ बेहतर यूपी बनाने का प्रयास जारी रहना चाहिए। आपके प्रयास से यहां पर आपकी आजमाई हुई बीएसपी सरकार बन सकती है। जिससे कि सबका हित सुरक्षित रहे। केवल बीएसपी पर ही भरोसा उचित है।

69 views0 comments