google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

बुलडोजर के खौफ से गैंगस्टर खुद पहुंचा थाने, बोला- साहब! मैं हाजिर हूं...


आजमगढ़, 11 अप्रैल 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का खौफ और अपराधियों के खिलाफ पुलिस के सख्त रवैये का असर दिखने लगा है। बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव में सोमवार की सुबह कुछ ऐसा ही हुआ।

शराब तस्करी एवं गैंगस्टर के आरोपित के घर पर पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची, तो इसकी भनक आरोपित को भी लग गई। उसे लगा कि उसके कारण बड़ा नुकसान हो जाएगा, तो उसने खुद थाने पहुंचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।फतुही गांव का राधेश्याम यादव शराब की तस्करी मामले में कई महीने से फरार चल रहा था।

उसके ऊपर शराब की तस्करी व पैकिंग का मुकदमा दर्ज होने के साथ ही गैंगस्टर लगा है।कई बार नोटिस के बावजूद वह न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा था। सोमवार की सुबह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह फोर्स के साथ बुलडोजर लेकर उसके घर कार्रवाई के लिए पहुंच गए। अभी बुलडोजर को उन्होंने उसके मकान के एक हिस्से में लगवाया था। किसी तरह यह सूचना आरोपित राधेश्याम तक पहुंच गई। इस पर वह भागकर बरदह थाने पहुंचा गया और खुद एसओ धर्मेंद्र सिंह को फोन किया। कहा कि मैं थाने में अपने आप को पुलिस के हवाले कर रहा हूं। मेरा घर न गिराया जाए। एसओ ने बताया कि आरोपित के घर कई बार दबिश दी गई थी, लेकिन व पकड़ में नहीं आ रहा था। ऐसे में अधिकारियों की अनुमति से यह निर्णय लिया गया। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

18 views0 comments

Comments


bottom of page