google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम योगी का पार्षदों से वर्चुअल संवाद, बोले- कोरोना महामारी में बढ़ी है हमारी जिम्मेदारी


लखनऊ, 20 जनवरी 2022: वैश्विक महामारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लगातार मोर्चे पर डटे सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीसरी लहर के साथ ओमिक्रोन से बचाव करने के लिए ग्राम प्रधानों के बाद गुरुवार को पार्षदों के साथ भी विचार विमर्श किया। वर्चुअल संवाद के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने पार्षदों को उनकी जिम्मेदारियों से भी अवगत कराया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपने सरकारी आवास से कोविड परिस्थितियों पर पार्षदों के साथ वर्चुअल बातचीत की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने आज सभी पार्षदों के साथ कोरोना महामारी को लेकर चर्चा की। प्रदेश में ओमिक्रान के साथ ही साथ कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए हमारी कई जिम्मेदारी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नगरीय क्षेत्र में करीब छह करोड़ लोग रहते हैं। इसी कारण कोरोना वायरस की तीसरी लहर के साथ ओमिक्रोन को लेकर हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ी है। हमको भरोसा है कि हम इससे बेहतर ढंग से निपटेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 2017 में परिवर्तनकारी सरकार आई। हमने बिना भेदभाव लोगों को योजनाओं का लाभ दिया है। इसी कारण लोगों का भरोसा भी बढ़ा है। हमको हर स्तर पर लोगों के इस भरोसे को और मजबूत भी करना होगा। सभी अपने काम को लेकर बेहद ईमानदार रहें। सरकार हर समय मदद कर रही है, आगे भी बेहतर होगा। हमने गरीबों को आवास योजना का लाभ दिया है। डबल इंजन की सरकार से गरीबों को भी काफी लाभ मिला। हमने प्रदेश को माफियाओं से मुक्त किया। सभी जगह पर भू-माफियाओं पर कार्रवाई कर जमीनें खाली कराई हैं।

12 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0