google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

सीएम योगी का रोड शो बाधित करने पर सपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा


प्रयागराज, 27 फरवरी 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो के मार्ग को बाधित करने के आरोप में इलाहाबाद शहर पश्चिमी की सपा प्रत्याशी ऋचा सिंह के खिलाफ प्रयागराज में मुकदमा कायम हुआ है। खुल्दाबाद थाने में इंस्पेक्टर अरविंद गौतम की तहरीर पर ऋचा सिंह व कई समर्थकों के विरुद्ध चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने व पुलिस से झड़प के आरोप में रिपोर्ट लिखी गई है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि केस लिखकर मुकदमे की विवेचना की जा रही है।

रोड शो निकलने वाला था तभी आया ऋचा का काफिला

यह घटना 25 फरवरी को खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के करबला तिराहे पर हुई थी। पुलिस का कहना है कि करबला तिराहे से जानसेनगंज चौराहे तक मुख्यमंत्री का रोड शो प्रस्तावित था। भाजपा के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता करबला तिराहे पर मौजूद थे, जिसके दृष्टिगत रूट डायवर्जन किया गया था। इसी दौरान शहर पश्चिमी विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार ऋचा सिंह समर्थकों के साथ प्रचार वाहन से चौफटका होते हुए करबला तिराहे पर आईं।

सपा उम्मीदवार के वाहन पर नहीं लगा था पास

आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनसे दूसरे मार्ग से जाने का अनुरोध किया, लेकिन उनके समर्थक सुरक्षा बल से उलझ गए और वाहन को आगे लेकर चले गए। इससे रोड शो के मार्ग पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सपा प्रत्याशी के वाहनों में रिटार्रिंग आफिसर की ओर निर्गत पास भी नहीं लगा था। फिलहाल खुल्दाबाद थाने की पुलिस का कहना है कि मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है। वीडियो फुटेज भी चेक की जा रही है। सभी तथ्यों को जुटाकर कार्रवाई के बारे में निर्णय लिया जाएगा।

5 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0