google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम योगी ने सपा पर बोला तीखा हमला, कहा विपक्ष माफिया के साथ


आगरा, 13 फरवरी 2022 : एटा जिले के जलेसर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर तीखा हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष माफियाओं के साथ है। भाजपा सरकार में गुंडे माफियाओं पर बुलडोजर चलता रहेगा। बीजेपी सरकार में गुंडों पर कार्रवाई हो रही है। सपा, बसपा, कांग्रेस सब एक जैसे। विकास के मुद्दे पर बोले कि एटा में मेडिकल कालेज बन रहा है, सड़कें चमकती दिखाई दे रहीं हैं। जलेसर के एमजीएम इंटर कालेज मैदान पर भाजपा प्रत्याशी संजीव दिवाकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पहुंचे थे। अपने संबोधन में उन्होंने खारे पानी की समस्या का जिक्र भी किया। बोले कि पांच साल में किसानों को फ्री पानी दिया जाएगा। खारे पानी की समस्या का समधान करेंगे। हर घर नल पहुंचाएंगे। हर घर में शुद्ध पेजल पहुंचाएंगे। जलेसर का घंटा जोरदार तरीके से बजाना, जिसकी आवाज से विपक्ष चारों खाने चित्त हो जाएं। चारों तरफ हर-हर बम-बम के नारे लगने चाहिए। पूछा कि अब कहीं बमबाजी होती है।



सपा सरकार में बमबाजी होती थी, एटा जनपद में हमारी सरकार ने 64 हजार किसानों का कर्जा माफ किया था। प्रधानमंत्री सम्मान निधि में 6 हजार रुपये हर वर्ष किसानों के खाते में सीधे पहुंचाए। 2017 के पहले समाजवादी पार्टी ने एक पाप और किया था, दिव्यांगजनों और विधवाओं की पेंशन को रोक दिया था। आज हमारी सरकार प्रदेश के अंदर एक करोड़ लोगों को पेंशन दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जलेसर के घंटे को पहचान देकर ओडीओपी में शामिल किया। पालिका अध्यक्ष विकास मित्तल ने 2100 कुंतल का घंटा राम मंदिर के लिए देने का संकल्प लिया है।

एटा जनपद में 15 लाख गरीबों को महीने में दो बार राशन दे रही है सरकार। गरीबों को शौचालय, मेडिकल कालेज की सुविधा, फसल कर्जमाफी अन्य सुविधाएं, डिग्री कालेज, आईटीआई का निर्माण आदि सौगातें एटा को दीं। राम जन्मभूमि के लिए 2100 कुंतल का घंटा जलेसर के ही कारखाने में विकास मित्तल ने तैयार कराया, मैं इसके लिए उनका धन्यवाद देता हूं। यह मान्यता है कि जब जलेसर का घंटा मंदिरों में बजता है तो सुकून मिलता है। चुनाव आएंगे जाएंगे, लेकिन सुरक्षा का माहौल मिलना चाहिए। हर गरीब को चेहरे पर खुशहाली झलकनी चाहिए, किसान का सम्मान होना चाहिए, हर व्यापारी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। यूपी में कोरोना का जिन्न बोतल में बंद किया। कल्याण सिंह को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी आज आवश्यक है। भाजपा के हाथ में जीतने के बाद एक हाथ में बुलडाेजर और एक हाथ में विकास की चाबी होगी।
8 views0 comments

コメント


bottom of page