google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

सीएम योगी बोले- प्रदेश में माफिया अब बंदूक तानने की जगह रेंग रहे


चंदौली, 4 मार्च 2022 : उत्तर प्रदेश में सात मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले सभी दल के दिग्गज प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को चंदौली में थे। उन्होंने यहां पर भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही विपक्षी दलों की कार्यशैली तथा घोषणाओं पर प्रहार भी किया।

चंदौली के धानापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप सभी को पता होगा कि प्रदेश में प्रभावी सरकार होगी तो विकास होगा और एक साथ बुलडोजर का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में अपराध करने वाले माफिया खुली जीप में घूमते थे, लेकिन अब जीप में बंदूक तानने के बजाय रेंगते दिख रहे हैं, हमारी सरकार ने उन्हें जेलों में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि छह चरणों के चुनाव रुझान बताते हैं कि भाजपा का स्कोर पौने 300 पार कर चुका है। दस मार्च को जब चुनाव परिणाम आएंगे तब पूर प्रदेश में सिर्फ भाजपा ही दिखाई देगी। भाजपा के आने के भय से समाजवादी पार्टी तथा बसपा के कई नेताओं ने अभी से विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग करनी शुरू कर दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिणाम आने के बाद चारों तरफ भाजपा का ही परचम लहराता दिखेगा। इस बार के चुनाव में जो माफिया विरोधियों के साथ रहे है वे चुनाव के बाद विदेश भागने में जुट गए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दस मार्च के बाद विकास व बुलडोजर साथ-साथ चलेगा। मऊ के दंगे में तमंचा लहराने वाला माफिया स्टेचर पर जेल में रेंगते नजर आता है। डबल इंजन की सरकार के दम पर विकाश की ऊंचाइयों को लोगो ने देखा है। उन्होंने कहा कि परिवारवादियों ने चंदौली के लोगों को अपने हाल पर जीने पर छोड़ दिया था। भेदभाव के चलते सरकारी योजनाओं का लाभ गरीबों, किसानों, युवाओं, महिलाओं को नहीं मिल पाता था। भाजपा सरकार के कार्यकाल में यहां पर सर्वस्पर्शी विकास से खुशहाली का नया अध्याय लिख रहा है।

0 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0