google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

राहुल और प्रियंका ने तैयार की बुध “वॉर” रणनीति – केंद्र और यूपी सरकार पर कांग्रेस करेगी दोतरफा हमला



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के भाषण पर ने कृषि कानूनों से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी कई कटाक्ष किए थे। सदन में पीएम मोदी के भाषण के बाद अब बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बात रखेंगे।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के विकास मॉडल से सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) की संख्या कम हो जाएगी और इससे देश को नुकसान होगा।


गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदी की विकास सार्वजनिक उपक्रमों को आंकड़े एक से दसवें तक सिकुड़ जाना। जिसेस देश का नुकसान हुआ है और प्रधानमंत्री के करीबियों को लाभ हुआ है।


राहुल गांधी हर मोर्चे पर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते रहे हैं। चाहे वह बजट को लेकर हो या किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर हो, भारत-चीन सीमा तनाव का मुद्दा हो, वह लगातार सरकार से सवाल पूछते रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय बजट में सैनिकों की पेंशन कम करने और राष्ट्र के किसानों और युवाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया था।


इस बीच जानकारी मिली है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 10 अक्टूबर यानी बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के चिलखाना में होने वाली किसान पंचायत में दो बजे पहुंचेंगी।


टीम स्टेट टुडे


Advt.
Advt.


14 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0