google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

कांग्रेस का “भाजपा गद्दी छोड़ो” अभियान - नोएडा समेत प्रदेश भर में पदयात्रा



कांग्रेस पार्टी द्वारा “भाजपा गद्दी छोड़ो” अभियान के तहत कांग्रेस नेता अनिल यादव के नेतृत्व में सेक्टर 70 से सेक्टर 122 व गाँव गढ़ी चौखण्डी होते हुए पदयात्रा निकाली गयी।


अनिल यादव ने कहा की गांधी जी ने अंग्रेजों को भगाने के लिए “अंग्रेजों भारत छोड़ो” नारा दिया था ठीक उसी तरह कांग्रेस ने इस दमनकारी सरकार को हटाने के लिए “भाजपा गद्दी छोड़ो” नारा दिया है जिसके चलते आ० प्रियंका जी के दिशा-निर्देश एवं श्री अजय लल्लू जी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश की हर विधान सभा में यह यात्रा की जा रही है।


पिछड़ा वर्ग महानगर अध्यक्ष अमित यादव ने कहा की ग़रीब, किसान, नौजवानों पर हो रहे अत्याचार के ख़िलाफ़ लड़ने का काम सिर्फ़ कांग्रेस कर रही है। सेवा दल अध्यक्ष अनुपम ओबेरोय ने बताया की आज सैकड़ों की संख्या में लोग पद यात्रा में शामिल हुए हैं जो अपने आप में दर्शाता है की जनता अब बदलाव चाहती है और कांग्रेस पार्टी को ही विकल्प के रूप में देख रही है।


पदयात्रा को झंडी दिखाने का दायित्व वरिष्ठ नेता चरण सिंह द्वारा व संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष(पिछड़ा वर्ग) राम कुमार तवर एवं प्रवक्ता पवन शर्मा द्वारा किया गया था।


इस मौक़े पर सुभाष पहलवान, विनोद यादव, रामजी भाई, रवि माथुर, इमरान शोबैर, टिंकु यादव, कृष्ण यादव, राजेंद्र यादव, सतीश गुर्जर, जयवीर यादव, धीरज, हर गोविंद सिंह, सनी यादव, अरुण कुमार, कमल शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

3 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0