google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका का लखनऊ में रोड शो, सभी नौ विधानसभा क्षेत्र का दौरा


लखनऊ, 21 फरवरी 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में सभी 403 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने के बाद कांग्रेस का प्रयास उनके पक्ष में मजबूती से खड़ा होने का भी है। प्रदेश में तीन चरण का मतदान होने के बाद अब बारी चौथे चरण वाले क्षेत्रों में प्रचार की है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज लखनऊ का राजनीतिक तापमान बढ़ाएंगी। उनका आज लखनऊ में रोड शो हो रहा है। लखनऊ की सभी नौ विधानसभा क्षेत्र को कवर करने के प्रयास में वह 171 किलोमीटर का रोड शो करेंगी।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को आक्सीजन देने के प्रयास में लगीं पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का आज लखनऊ में रोड शो है। वह पहले चरण में करीब दस किलोमीटर का रोड शो करेंगी। लखनऊ में अपने निवास स्थान कौल हाउस से पहले गोमतीनगर के 1090 1090 चौराहा तक जाएंगे। इसके बाद 1090 चौराहा से उनका रोड शो पालीटेक्निक चौराहा तक है। प्रियंका गांधी वाड्रा पालीटेक्निक से फैजाबाद रोड पर चिनहट कोतवाली क्षेत्र के मटियारी चौराहा तक जाएंगी। इसके बाद शिवम मेडिकल स्टोर्स से रोड शो विधायक चौराहा होते हुए जे एम डी ज्वैलर्स पर समाप्त होगा।

रोड शो के दूसरे चरण में उनका दौरा करीब 80 किलोमीटर का है। चिनहट से पालीटेक्निक चौराहा होते हुए 1090 चौराहा से राजीव चौक होते हुए कैंट से आलमबाग के अवध चौराहा पहुंचेंगी। इसके बाद अवध चौराहा से आगरा एक्सप्रेस वे पर उनका रोड शो होगा। उनका रोड आगरा एक्सप्रेस वे लखनऊ से बांगरमऊ कट तक जाएगा। इसके बाद बांगरमऊ कट से हरदोई की तरफ कस्बा मल्लावा तक जाएगा। मल्लावा से माधवगंज (कार्यक्रम स्थल श्री नरपत सिंह रैकवार इंटर कालेज, माधवगंज थाना माधवगंज के सामने) से वापसी में आगरा एक्सप्रेस वे से अवध चौराहा होते हुए स्कूटर इंडिया नटकुर पहुंचेगा। नटकुर से अवध चौराहा होते हुए प्रियंका गांधी का रोड शो बालागंज चौराहा जाएगा।

20 views0 comments